--Advertisement--

इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में हुआ 'ज्वालामुखी' सा विस्फोट, ऐसी हो गई थी हालत

हॉलिडे एन्जॉयमेंट के दूसरे जगहों पर जाना कभी-कभी बॉडी के लिए बहुत खतनाक हो सकता है।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 09:16 PM IST
डेविड वर्सले डेविड वर्सले

हटके डेस्क. हॉलिडे एन्जॉय करने के लिए लोग दूसरे देश या फिर किसी बीच (Beach) पर जाना पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी ये एन्जॉयमेंट आपकी बॉडी के लिए इतना खतरनाक साबित होता है जिसका अंदाजा तक नहीं लगाया जा सकता है। ताजा उदाहरण 59 साल के शख्स डेविड वर्सले का है। जो अपने ड्रीम हॉलिडे के लिए ट्यूनिशिया गए थे। खूब एन्जाय किया। वापस घर भी आ गए। लेकिन कुछ दिनों के बाद उनके प्राइवेट पार्ट का साइज 10 गुना तक बढ़ गया और एक दिन अचानक ज्वालामुखी सा फट गया। डेविड के साथ हॉलिडे पर ऐसा हुआ क्या...


- डेविड ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो ट्यूनिशिया से वापस आए तो उनके प्राइवेट पार्ट में जलन होने लगी। धीरे-धीरे अंडकोष (testicle) का साइज बढ़ने लगा। दर्द ऐसा होता कि मानो जान ही निकल जाएगी। उन्होंने बताया कि अंडकोष इतना भारी हो गया था जैसे की कांच का बना हो। एक दिन वो नहाने गए तभी अंडकोष फूट गया। डॉक्टर ने बताया कि उन्हें अफ्रीकी सैलमनेला नाम का इन्फेक्शन हुआ था।

कैसे हुआ इन्फेक्शन
डॉक्टर ने बताया कि डेविड ट्यूनिशिया में छुट्टी एन्जॉय करने गए थे। उसी दौरान वो गंदे पानी के कॉन्टेक्ट में आए और खराब खाना भी खाया। जिसकी वजह से अफ्रीकी सैलमनेला नाम का इन्फेक्शन हुआ। जिससे प्राइवेट पार्ट इतना भारी हो गया कि हाथ से पकड़कर चलना पड़ता था। डॉक्टर्स ने तो उन्हें अपनी पत्नी के साथ सोने तक से मना कर दिया था। फिलहाल अभी डेविड की तबीयत ठीक है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, उस होटल की तस्वीर जहां हॉलिडे एन्जॉय करने गए थे डेविड...

डेविड वर्सले अपनी पत्नी के साथ डेविड वर्सले अपनी पत्नी के साथ
इसी होटल में हॉलिडे एन्जॉय करने आए थे डेविड वर्सले इसी होटल में हॉलिडे एन्जॉय करने आए थे डेविड वर्सले
X
डेविड वर्सलेडेविड वर्सले
डेविड वर्सले अपनी पत्नी के साथडेविड वर्सले अपनी पत्नी के साथ
इसी होटल में हॉलिडे एन्जॉय करने आए थे डेविड वर्सलेइसी होटल में हॉलिडे एन्जॉय करने आए थे डेविड वर्सले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..