--Advertisement--

'सेक्स गेम' के नाम पर पार्टी में हो रहा था कुछ ऐसा, पुलिस ने मारी रेड और फिर ...

एक फोटो को लेकर दावा किया गया कि ये एक पूल पार्टी की है जहां सेक्स गेम खेला जा रहा है।

Danik Bhaskar | Feb 23, 2018, 03:41 PM IST

कंबोडिया में पुलिस ने एक पूल पार्टी में छापा मारकर 23 लोगों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस का मानना था कि ये सभी लड़के-लड़कियां यहां एक सेक्स गेम खेल रहे थे। ये सब शुरू हुआ कंबोडिया में वायरल हुए एक फोटो के बाद जिसे लेकर दावा किया गया कि ये एक पूल पार्टी है जहां सेक्स गेम खेला जा रहा है। पुलिस ने इसी आधार पर एक विला में छापा मारा। लोगों ने खुद को बताया बेकसूर...

- जिस फोटो के आधार पर पुलिस ने लोगों को अरेस्ट किया वो पुरानी बताई जा रही है। अरेस्ट किए गए लोगों में कुछ लड़के-लड़कियां ब्रिटेन के थे, जिन्होंने कहा कि वहां ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा था। वो सिर्फ एक पूल पार्टी थी। लड़के-लड़कियों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि उन्हें बिना वजह के अरेस्ट किया गया।

23 लोगों को किया टॉर्चर

- इस घटना के बाद घर वापस लौटे टॉम जैफरी ने मीडिया को बताया किस तरह कंबोडिया की पुलिस ने उन्हें और बाकी लोगों को टॉर्चर किया। सेक्स गेम के आरोप में पकड़ने के बाद इनके साथ जानवरों जैसा सलूक किया गया। टॉम ने कहा, हमें पकड़कर एक अनजानी जगह ले जाया गया और एक छोटे से अंधेरे कमरे में 23 लोगों को भर दिया गया। वहां टॉयलेट के लिए बस एक छोटा सा होल था। वहां सांस लेना भी मुश्किल था। हमने कई दिन उस नर्क में बिताए।

जॉब छोड़कर घर लौटे टॉम

- इस तरह पुलिस द्वारा टॉर्चर किए जाने के बाद टॉम अपनी जॉब छोड़कर इंग्लैंड वापस लौट गया। टॉम यहां दो सालों से एक जाने-माने बार में बारटेंडर का काम करता था। टॉम के मुताबिक वहां पूल पार्टी होती रहती थी, लेकिन पुलिस ने जिस तरह से उन्हें और बाकी लोगों को अरेस्ट किया और जो यातनाएं दी उससे वे हैरान हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, सोशल मीडिया पर आए इस ग्रुप के वायरल फोटोज...

आरोप हैं कि कंबोडिया पुलिस ने कुछ ब्रिटिशर्स को बेवजह टॉर्चर किया। आरोप हैं कि कंबोडिया पुलिस ने कुछ ब्रिटिशर्स को बेवजह टॉर्चर किया।