--Advertisement--

इन्हें कहते हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत मछुआरिन, लोग समझते हैं सुपरमॉडल

प्रोफेशनल फिशरवुमन एमिली ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 12:44 PM IST
मछलियां पकड़ने के बाद कुछ ऐसे पोज करती हैं एमिली। मछलियां पकड़ने के बाद कुछ ऐसे पोज करती हैं एमिली।

फ्लोरिडा की एमिली रीमर को दुनिया की सबसे हॉट मछुआरिन कहा जाने लगा है। प्रोफेशनल फिशरवुमन एमिली ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है। वे मछलियां पकड़ते वक्त बिकिनी में होती हैं और अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी स्टोरीज को लोग बेहद पसंद करते हैं और अब उनके लाखों फॉलोअर्स उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत फिशर वुमन मानने लगे हैं। ब्वॉयफ्रेंड की बोट पर करती हैं काम...

- एमिली ने बताया कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड की 1.4 करोड़ की बोट मछली पकड़ने के लिए ले जाती हैं। वे एक से एक समुद्री मछलियां पकड़ती हैं, जिनका कई बार वजन खुद एमिली से ज्यादा होता है। इसमें टूना, सेल फिश, ब्लू मरीन मछलियां वे ज्यादा पकड़ती हैं।

इंस्टाग्राम पर 1 लाख फॉलोअर्स
- एमिली की फिशिंग और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

क्यों शेयर करती हैं बिकिनी फोटोज
- एमिली के मुताबिक उन्हें बिकिनी फोटोज डालकर शो ऑफ करने का शौक नहीं है। वे कहती हैं, मैं बिकिनी सिर्फ इसलिए पहनती हूं क्योंकि मछली पकड़ते वक्त बहुत मेहनत करनी पड़ती है और मुझे बहुत गर्मी लगती है।

हो चुका है विरोध
- एमिली के कई बिकिनी फोटोज का विरोध हो चुका है, जिसमें वे कई मछलियों के साथ पोज कर रही हैं। असल में इन फोटोज में मछलियों का खून बिखरा हुआ था। इसपर एमिली ने कहा कि ये नेचुरल है, इसे लेकर कॉन्ट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में देखें, एमिली के सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज...