Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Chinese Girl Eating Scorpions, Centipedes

इस वजह से ये लड़की खाती है कीड़े-मकोड़े

इंसान खुद को फिट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करता।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 11, 2018, 01:59 PM IST


    • इंसान खुद को फिट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करता। कुछ लोग इसके लिए अजीबोगरीब तरह की थेरेपी लेतें हैं तो कुछ लोग फिटनेस ड्रिंक का इस्तेमाल करतें हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वाकया दिखने जा रहें हैं जिसे देख कर आप चौक जाएंगे। चीन में एक ऐसी लड़की है जो खुद को फिट रखने के लिए ऐसी चीज़े खाती है जिसे आप सोच भी नहीं सकते। इसका मानना है कि हेल्दी रहने के लिए कीड़े-मकोड़े खाने चाहिए। आप शायद इसे जानकर भले ही मुंह बनाने लग जाये लेकिन ये लड़की इन कीड़ों को बड़े ही चाव से खाती है और खुद को हेल्दी रखती है.


      आपको भी यकीन नहीं होता तो देख लीजिये इस वीडियो में जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की कनखजूरा, रेशम कीट, बिच्छू, प्यूपा, कॉकरोच, और इल्लियां खा रही है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर आप भी उलटी करने लगेंगे। इन्हें खाने के पीछे की वजह बताते हुए लड़की ने कहा कि अपनी अच्छी सेहत के लिए वह रोजाना 100 ग्राम कीड़े खाती है। उसका मानना है कि कीड़े-मकोड़ों में प्रोटीन अधिक मात्रा में होता है, जो इंसान के लिए काफी फायदेमंद होता है। बता दें इस वीडियो को 'वाटरमेलन वीडियो' चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमे ये बताया गया है कि कीड़े-मकोड़ो हमारे लिए कितने फायदेमंद हैं।
    • इस वजह से ये लड़की खाती है कीड़े-मकोड़े
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×