Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Irritating Wife Video

एक महीने के लिए बाहर जा रहा था पति, पत्नी ने कह दिया ये..

वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह पत्नी परेशान करती है.....पति को बाहर जाना है और पत्नी उसे परेशान कर रही है.

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 26, 2017, 03:20 PM IST

    वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह पत्नी परेशान करती है.....पति को बाहर जाना है और पत्नी उसे परेशान कर रही है... हर रिश्तें में प्यार और तकरार बेशुमार होती है। कभी-कभी ज्यादा तकरार रिश्ते को बिगाड़ देती है। अगर आप और आपके पति के बीच में बहुत लड़ाई होने लगी है या फिर आप जिसे पसंद करते हैं उसे अपने मन की बात कह नहीं पा रहे हैं या फिर आप समय की कमी के कारण अपनी बीवी को वक्त नहीं दे पा रहे हैं, जिसके कारण आपके झगड़े बढ़ जाते हैं और आप काफी परेशान हो जाते हैं..। कभी-कभी ऐसा घर के माहौल की वजह से भी होता है….। सिंगल चीजों को हटाएं ... आपके घर में जितनी सिंगल चीज है जैसे कि कुर्सी, बेड, सोफा, गद्दा उन सबको या तो हटा दीजिये या फिर उन्हें दो गुना कर दीजिए। क्योंकि जिस घर में सिंगल चीजें होती हैं वहां प्यार पनप नहीं सकता है...नो वाटर इन बेडरूम। पानी का मतलब वक्त के साथ बहना होता है इसलिए पानी की फोटो जैसे झरने या फव्वारे की तस्वीर बेडरूम में नहीं होनी चाहिए….घर को थोड़ा सजाएं :जिन लोगों को प्यार हुआ है, लेकिन अपने दिल की बातें वो अपने दिलदार से कह नहीं पा रहे हैं उन्हें सबसे पहले अपने घर को सजाना शुरू कर देना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से उनके अंदर सकारात्मक एनर्जी आती है...अगर पति-पत्नी वापस अपना प्यार जगाना चाहते हैं तो उन्हें एक ही बेड और एक ही गद्दे पर सोना चाहिए...अगर प्यार की बात करना है तो अपने वर्किंग स्टेशन पर हमेशा एक लाल गुलाब-घंटी के साथ रखें जिससे कि आपके दिलों-दिमाग पर हमेशा प्यार की घंटी बजती रहे और आप अपने दिलदार से दिल की बातें करते रहें।
    Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: ek mhine ke liye baahar jaa raha thaa pti, patni ne kh diyaa ye..
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0
      ×