Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Nurse Shark Attack On Girl

स्वीमिंग करते हुए डेफ्थ में चली गई लड़की, शार्क ने कर दिया अटैक

शार्क कितनी खतरनाक होती है वीडियो में देख सकते हैं..शार्क अपने खतरनाक दाँत और बड़े-बड़े जबड़ों की सहायता से शिकार करती है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 02:55 PM IST

स्वीमिंग करते हुए डेफ्थ में चली गई लड़की, शार्क ने कर दिया अटैक

शार्क कितनी खतरनाक होती है वीडियो में देख सकते हैं..शार्क अपने खतरनाक दाँत और बड़े-बड़े जबड़ों की सहायता से शिकार करती है। अपने दांतों और जबड़ों से यह दूसरी मछलियों, कछुओं यहां तक की लकड़ी की नावों तक को काट देती है। टाइगर शार्क और सफेद शार्क कभी-कभी इंसानों पर भी हमला कर देती हैं, लेकिन ज्यादातर शार्क इंसानों से डरती हैं और उन्हें देख कर दूर चली जाती हैं।लेकिन वीडियो शार्क ने एक लेडी पर हमल कर दिया..

शार्क की नाक बहुत तेज होती है... वह कई सौ मीटर दूर पड़े किसी घायल जानवर या कोई दूसरे खाने की चीज का सूँघ कर पता लगा लेती है। वैसे तो सभी एनिमल थोड़ी-बहुत मात्रा में बिजली पैदा करते हैं, लेकिन मात्रा कम होने के कारण यह महसूस नहीं होती है... शार्क ही ऐसी मछली है, जिसमें बिजली महसूस की जा सकती है। इसके सिर पर मौजूद दो छेद एंटीने का काम करते हैं, जिससे इसे पता पड़ता है कि शिकार कहाँ छिपा हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sviminga karte hue depth mein chali gayi ladki, shaark ne kar diyaa ataik
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×