Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Shilpa Shinde Grand Welcome At Home _ Bigg Boss 11 Winner

जीत के बाद घर पहुंचीं शिल्पा शिंदे, हुआ जोरदार स्वागत

​बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले रविवार को लोनावला में हुआ। शो में 'भाबीजी' यानी शिल्पा शिंदे ने विनर का खिताब अपने किया

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 15, 2018, 03:54 PM IST

    • बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले रविवार को लोनावला में हुआ। शो में 'भाबीजी' यानी शिल्पा शिंदे ने विनर का खिताब अपने नाम किया। ट्रॉफी के साथ प्राइज मनी के रूप में उन्हें 44 लाख रुपए नकद भी मिले। टॉप 2 में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान भी पहुंची थीं, लेकिन वो कम वोट्स की वजह से खिताब जीतने से चूक गईं। शिल्पा शिंदे ने 1 अक्टूबर 2017 को 'बिग बॉस' में एंट्री ली थी। वे पूरे 105 दिन तक घर के अंदर रहीं। इस दौरान जहां उन्होंने किचन की जिम्मेदारी संभालते हुए बाकी कंटेस्टेंट को खाना खिलाया। वहीं, अपने सॉफ्ट नेचर की वजह से ऑडियंस का दिल भी जीतती गईं।
      - छोटी-मोटी तकरारों को छोड़ दें तो शिल्पा का किसी से ज्यादा मनमुटाव या झगड़ा भी नहीं हुआ। यही वजह रही कि वो ऑडियंस के साथ ही सलमान खान का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं।शिल्पा पब्लिक वोटों के आधार पर शो पहले ही जीत चुकी थीं। लेकिन फिनाले के दौरान उन्हें खुद को विनर साबित करने के लिए लाइव वोटिंग से गुजरना पड़ा। इस दौरान वे जीता-जिताया ख़िताब हार भी सकती थीं।
    • जीत के बाद घर पहुंचीं शिल्पा शिंदे, हुआ जोरदार स्वागत
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×