Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Woman Staring At Her Phone Has Her Leg Cut

लिफ्ट में महिला के साथ हुआ हादसा, कट गया पैर

आमतौर पर हम लोग लिफ्ट का उपयोग करते रहते हैं लेकिन इस महिला को लिफ्ट से खिलवाड़ करना महंगा पड़ गया

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 03, 2018, 01:43 PM IST

    हटके डेस्क. हम आम जीवन में अक्सर लिफ्ट का प्रयोग करते हैं। लेकिन चीन की इस महिला के लिए लिफ्ट का उपयोग भयावह घटना में बदल गई। दरअसल, महिला लिफ्ट से निकल रही थी कि तभी अंदर मौजूद शख्स ने लिफ्ट का गेट बंद कर दिया। उस वक्त तक महिला लिफ्ट से पूरी तरह से बाहर नहीं निकल पाई थी। महिला ने गंवा दी टांग...

    चीन में एक महिला ने लिफ्ट के बंद होते दरवाजे के बीच फंस जाने से अपनी एक टांग गवां दी। यह घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक छोटे बालों वाली महिला अपने फोन की तरफ देखते हुए लिफ्ट के अंदर घुसती है और लिफ्ट के एंट्रेस पर पैर में ठोकर लग जाने की वजह जे वो लिफ्ट के अंदर गिर जाती है। महिला की एक टांग लिफ्ट के दरवाजों के बीच में ही रह जाती है और तभी लिफ्ट का दरवाजा बंद हो जाता है।

    महिला का एक पैर लिफ्ट के दरवाजों के बीच में फंसा रह जाता है और लिफ्ट चल देती है। लिफ्ट में महिला का पैर फंसा रह जाता है और लिफ्ट तीन चार फ्लोर तक चली जाती है। महिला असहाय लिफ्ट में पड़ी रहती है। वह दरवाजों के बीच से अपना पैर निकालने की कोशिश करती रहती है, लेकिन उसके दाहिने पैर का निचला हिस्सा बुरी तरह चोटिल हो जाता है। वीडियो से यह पता चल रहा है कि महिला के दाहिने पैर का निचला हिस्सा कट कर अलग हो जाता है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: lift mein mahila ke saath hua haaDasaa, kt gaya pair
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×