--Advertisement--

लिफ्ट में महिला के साथ हुआ हादसा, कट गया पैर

आमतौर पर हम लोग लिफ्ट का उपयोग करते रहते हैं लेकिन इस महिला को लिफ्ट से खिलवाड़ करना महंगा पड़ गया

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 11:23 AM IST
Woman staring at her phone has her leg cut

हटके डेस्क. हम आम जीवन में अक्सर लिफ्ट का प्रयोग करते हैं। लेकिन चीन की इस महिला के लिए लिफ्ट का उपयोग भयावह घटना में बदल गई। दरअसल, महिला लिफ्ट से निकल रही थी कि तभी अंदर मौजूद शख्स ने लिफ्ट का गेट बंद कर दिया। उस वक्त तक महिला लिफ्ट से पूरी तरह से बाहर नहीं निकल पाई थी। महिला ने गंवा दी टांग...

चीन में एक महिला ने लिफ्ट के बंद होते दरवाजे के बीच फंस जाने से अपनी एक टांग गवां दी। यह घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक छोटे बालों वाली महिला अपने फोन की तरफ देखते हुए लिफ्ट के अंदर घुसती है और लिफ्ट के एंट्रेस पर पैर में ठोकर लग जाने की वजह जे वो लिफ्ट के अंदर गिर जाती है। महिला की एक टांग लिफ्ट के दरवाजों के बीच में ही रह जाती है और तभी लिफ्ट का दरवाजा बंद हो जाता है।

महिला का एक पैर लिफ्ट के दरवाजों के बीच में फंसा रह जाता है और लिफ्ट चल देती है। लिफ्ट में महिला का पैर फंसा रह जाता है और लिफ्ट तीन चार फ्लोर तक चली जाती है। महिला असहाय लिफ्ट में पड़ी रहती है। वह दरवाजों के बीच से अपना पैर निकालने की कोशिश करती रहती है, लेकिन उसके दाहिने पैर का निचला हिस्सा बुरी तरह चोटिल हो जाता है। वीडियो से यह पता चल रहा है कि महिला के दाहिने पैर का निचला हिस्सा कट कर अलग हो जाता है।

X
Woman staring at her phone has her leg cut
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..