Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» It Is Real Edventure Enjoy Swimmimng In Iceberg

ये हैं रियल एडवेंचर : जीरो डिग्री टेम्परेचर के बीच स्वीमिंग करते लोग

शीप के क्रूमेंबर ने ग्रीनलैंड कोस्ट में आइसबर्ग के बीच स्वीमिंग और बोटिंग करते हुए लोगों के फोटो खींचे। ये क्रूमेंबर खुद

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 03:35 PM IST

शिप के क्रू मेंबर ने ग्रीनलैंड कोस्ट में आइसबर्ग के बीच स्विमिंग और बोटिंग करते हुए लोगों के फोटो खींचे। ये क्रू मेंबर खुद भी समुद्र में तैराकी करना पसंद करते हैं। वो भी ऐसे समुद्र में जहां कई बार कड़कड़ाती ठंड के बीच पानी जम जाता है। इन फोटोज को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बर्फ के पानी में तैरने के बाद भी इन तैराकों के चेहरों पर मुस्कान बनी हुई है। इन फोटो में वे एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

पैडल बोर्ड से दिखाते हैं समुद्र में करतब

इस फ्रोजन आइसलैंड में ऐसे कई छोटे पुल बने हुए हैं, जहां पानी में तैरते हुए लोगों को देखा जा सकता है। ठंड से बचने की फिक्र एडवेंचर के दीवाने इन लोगों के चेहरों पर जरा भी नजर नहीं आती। वे पैडल बोर्ड के माध्यम से समुद्र में करतब दिखाते हुए नजर आते हैं। 33 साल के हॉकर सिगर्डसन के अनुसार, हम आइसलैंड और ग्रीनलैंड दोनों में बोट के चारों ओर स्विमिंग कर सकते हैं। उनका कहना है कि लोगों को जितना मुश्किल ये काम लगता है, उतना मुश्किल इसे करना नहीं है। ये बात हो रही है उस ग्रीनलैंड की जहां का तापमान अक्सर जीरो डिग्री से कम होता है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए जीरो डिग्री टेम्परेचर के बीच एडवेंचर का मजा लेते लोगों की फोटोज...

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ye hain real edvenchr : jiro digari temparechr ke bich enjoy karte loga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×