--Advertisement--

ब्वॉयफ्रेंड चाहता था किम कार्दशियन की तरह दिखे, लड़की ने शरीर पर खर्च कर दिए 3 करोड़

जेनिफर ने अपने शरीर पर 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए हैं। उनका मकसद है अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियिन से बड़ा बट पाना।

Danik Bhaskar | Mar 27, 2018, 11:05 AM IST
25 साल की जेनिफर पैम्पलोना 25 साल की जेनिफर पैम्पलोना

प्यार के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने तैयार हैं। इसका उदाहरण है ब्राजील के साओ पाउलो में रहने वाली 25 साल की जेनिफर पैम्पलोना। जेनिफर का फेस कुछ हद तक हालीवुड स्टार किम कार्दशियन से मिलता था, जिसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड ने इच्छा जताई कि उनकी पूरी बॉडी किम की तरह दिखे। फिर क्या था जेनिफर ने प्यार की खातिर अपना पूरा हुलिया ही बदलवा लिया। सर्जरी में खर्च कर दिए करोड़ो...

- पेशे से मॉडल ने बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड चाहता था कि वे किम की तरह दिखें। 2015 में कैंसर से उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद उन्होंने उसकी इच्छा पूरी करने के लिए ये फैसला लिया।

- जेनिफर ने इसके बाद सर्जरी करानी शुरू कर दिया। उन्होंने सबसे पहले फेस सर्जरी फिर ब्रेस्ट और बट सर्जरी कराई हैं, जिसके कारण अब वो पूरी तरह किम कार्दशियन की कॉपी लगती हैं।

डॉक्टर्स ने दी चेतावनी
- जेनिफर ने अबतक अपने शरीर पर 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए हैं। वे कहती हैं कि अब उनका मकसद अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन से बड़ा बट पाना। हालांकि, डॉक्टर ने उन्हें चेतावनी दी है कि उनका फिगर उस तरह की नहीं, इसलिए वो इस तरह का रिस्क न लें। उनका कहना है कि आम तौर पर लड़कियों की शॉपिंग, बैग्स और शूज खरीदने की ख्वाहिश होती है, लेकिन मुझे डॉक्टर के पास जाकर सर्जरी कराना पसंद है ताकि मेरी बॉडी परफेक्ट दिखे।

आगे की स्लाइड्स में देखिए इनकी कुछ और Photos...

डॉक्टर्स ने उन्हें हद से ज्यादा सर्जरी कराने से मना भी किया, लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी क्योंकि उन्हें तो सिर्फ किम जैसा लुक चाहिए था। अब उनका शरीर कुछ ऐसा दिखने लगा है। डॉक्टर्स ने उन्हें हद से ज्यादा सर्जरी कराने से मना भी किया, लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी क्योंकि उन्हें तो सिर्फ किम जैसा लुक चाहिए था। अब उनका शरीर कुछ ऐसा दिखने लगा है।
पैंपलोना इससे पहले चर्चा में उस वक्त आई थीं, जब उन्होंने 24 घंटों के अंदर 9 सर्जरी कराई थी। पैंपलोना इससे पहले चर्चा में उस वक्त आई थीं, जब उन्होंने 24 घंटों के अंदर 9 सर्जरी कराई थी।
अभी तक पैंपलोना अपने कूल्हों में दो लीटर फैट भरवा चुकी हैं। अभी तक पैंपलोना अपने कूल्हों में दो लीटर फैट भरवा चुकी हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज आगे की स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज