Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Do You Know» Love Affair Between Benzir Bhutto And Former Crickter Imran Khan

कभी इमरान के प्यार में दीवानी थी बेनजीर, ऐसे खत्म हुई दोनों की लव स्टोरी

पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान से ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान बेनजीर भुट्टो बेहद प्यार करती थीं। इस ब

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 04:09 PM IST

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की मृत्यु 27 दिसंबर 2007 में हुई थी। पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान से ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान बेनजीर भुट्टो बेहद प्यार करती थीं। इस बात का खुलासा इमरान खान की जिंदगी पर लिखी गई किताब में क्रिस्टोफर सैंडफोर्ड ने भी किया है। यहां तक कि इमरान ने बेनजीर से शादी करने के लिए उन्हें अपनी मां से भी मिलवाया था। कैसे हुई दोनों के बीच प्यार की शुरुआत ?

1975 में जब बेनजीर 21 साल की थीं और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थीं, तभी वे क्रिकेटर इमरान खाने के करीब आ गई थीं। उन्हीं दिनों बेनजीर ने इमरान को फोन करके उन्हें लाहौर का शेर कहा था। इन दोनों का अफेयर कुछ समय तक ही चला। उन दिनों बेनजीर के साथ इमरान को सार्वजनिक तौर पर कहीं जगह साथ देखा गया। इस किताब में यह भी बताया गया है कि इमरान खान के बेनजीर से सेक्शुअल रिलेशन थे। उनके संबंध सिर्फ बेनजीर से ही नहीं, बल्कि और भी कई लड़कियों से थे। बेनजीर को ये बात पसंद नहीं आई और धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गईं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए बेनजीर भुट्टाे के साथ इमरान खान की फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kbhi imraan ke pyaar mein divaani thi benjir, aise khatm huee donon ki love stori
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Do You Know

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×