--Advertisement--

शख्स ने कैमरे में कैद की अपनी ही मौत, लेता था रोंगटे खड़े कर देने वाली सेल्फी

ये शख्स रोंगटे खड़े कर देने वाली सेल्फी लेता था, लेकिन इसका यही शौक इसकी मौत का कारण बन गया।

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 01:23 PM IST
26 वर्षीय Wu Yongning एक खतरनाक सेल्फी लेते हुए। 26 वर्षीय Wu Yongning एक खतरनाक सेल्फी लेते हुए।

चीन में गगनचुंबी इमारतों पर चढ़कर सेल्फी लेने वाले 26 वर्षीय Wu Yongning ने अपनी ही मौत का वीडियो बना लिया। अक्सर ऐसी इमारतों की छत पर जाकर ये शख्स रोंगटे खड़े कर देने वाली सेल्फी लेता था, लेकिन इसका यही शौक इसकी मौत का कारण बन गया। हाल ही में इसकी मौत का ये वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें ये शख्स चीन की 62 मंजिला Huayuan International Centre की इमारत से स्टंट के दौरान गिर गया। इस दौरान ये शख्स खुद का वीडियो बना रहा था। इतनी ऊंची है ये बिल्डिंग...


- जिस बिल्डिंग से Wu Yongning की गिरकर मौत हुई उसकी ऊंचाई लगभग 900 फीट है। Huayuan International Centre चीन की सबसे लंबी इमारतों में से एक है।


1.5 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
- Wu Yongning की मौत का वीडियो पुलिस को उनके द्वारा लगाए गए कैमरे से मिला। पुलिस के मुताबिक वे कैमरा स्टैंड पर लगाकर ये सीन शूट कर रहे थे कि तभी हादसा हो गया। एक कैमरा उनके करीब मौजूद था जिससे वे सेल्फी लेने की भी कोशिश कर रहे थे। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर 1.5 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

यही करने वाला था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

- Wu Yongning के दोस्तों के मुताबिक वो अपनी गर्लफ्रेंड को इसी बिल्डिंग की छत पर शादी के लिए प्रपोज करने वाला था। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि इसके पहले ही यही बिल्डिंग उसकी मौत का कारण बन जाएगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें इस शख्स के खतरनाक स्टंट...