Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Mano Ya Na Mano» Man Claims That He Travelled In Future Went To Year 6000 & Clicked A Photo

शख्स का दावा : सन् 6000 में जाकर लौटा हूं, बताई भविष्य की ये बातें

इस शख्स ने ऐसी बातें बताई हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 23, 2018, 12:54 PM IST

  • शख्स का दावा : सन् 6000 में जाकर लौटा हूं, बताई भविष्य की ये बातें
    +3और स्लाइड देखें
    भविष्य की फोटो दिखाता ये शख्स।

    हाल ही में एक शख्स ने दावा किया है कि वह भविष्य में सन् 6000 में जा चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में के मुताबिक एक पत्रकार ने इस शख्स का इंटरव्यू किसी अनजानी जगह पर लिया है। जिसमें इस शख्स ने ऐसी बातें बताई हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल है। खोले ये राज...

    - इस शख्स ने बताया कि वह 1990 में सरकार के एक सीक्रेट प्लान में शामिल था। सरकार की कुछ खूफिया एजेंसी हैं, जिनके पास भविष्य में जाने के साधन मौजूद हैं। उनके पास हर वो तकनीक है जिससे भविष्य में झांका जा सकता है।

    दावे को सिद्ध करने के लिए किया ये
    - अपने भविष्य में जाने के दावे को सिद्ध करने के लिए ये शख्स एक फोटो भी दिखाता है और कहता है कि यह फोटो उसने सन् 6000 में जाकर खींची है। फोटो वो उसी शहर के होने का दावा करता है, जहां वो रहता है। उसके मुताबिक इतने सालों में उसका शहर कुछ ऐसा दिखने लगता है।

    मुझे पता है आप भरोसा नहीं करेंगे
    - इस वीडियो में ये शख्स आगे कहता है, मुझे पता है कि आप लोगों के लिए मेरे भविष्य में जाने की कहानी पर यकीन करना मुश्किल है। इसमें आपकी गलती नहीं है। अगर मैं भी किसी और को ऐसे दावे करते हुए देखता, तो शायद मैं भी यकीन नहीं कर पाता। पर यकीन मानें मैंने ये सब देखा है। तकनीक हमें वहां ले जा सकती है।

    और फिर रोने लगा ये शख्स
    - अपनी भविष्य की कहानी बताते हुए ये शख्स जोर-जोर से रोने लगा। उसने बताया कि उसके साथ उसका एक खास दोस्त भी भविष्य में गया था। लेकिन वो वापस नहीं लौट सका। इस शख्स को उम्मीद है कि वो कभी दोबारा उससे जरूर मिलेगा।

    2028 तक आम हो जाएगी ये बात
    - अपने वीडियो के आखिर में इस शख्स ने कहा कि अभी लोग इसपर यकीन न करें, पर 2028 तक भविष्य में जाना बेहद आसान हो जाएगा। आपको बता दें, कि सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने इस शख्स को पागल और सनकी करार दिया है।

    आगे की स्लाइड्स में देखें, इस शख्स द्वारा दिखाई गई भविष्य की फोटोज...

  • शख्स का दावा : सन् 6000 में जाकर लौटा हूं, बताई भविष्य की ये बातें
    +3और स्लाइड देखें
  • शख्स का दावा : सन् 6000 में जाकर लौटा हूं, बताई भविष्य की ये बातें
    +3और स्लाइड देखें
  • शख्स का दावा : सन् 6000 में जाकर लौटा हूं, बताई भविष्य की ये बातें
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Claims That He Travelled In Future Went To Year 6000 & Clicked A Photo
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mano Ya Na Mano

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×