Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Man Wakes Up On Autopsy Table Right Before Doctor Starts Procedure

पोस्टमार्टम टेबल पर जिंदा हो गई 'डेड बॉडी', फिर हुआ कुछ ऐसा कि डॉक्टर भी रह गए हैरान

यह देखकर डॉक्टर चौंक गए उन्होंने बॉडी का चेकअप किया तो पाया कि युवक जिंदा है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 05:42 PM IST

पोस्टमार्टम टेबल पर जिंदा हो गई 'डेड बॉडी', फिर हुआ कुछ ऐसा कि डॉक्टर भी रह गए हैरान

स्पेन में पिछले दिनों एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। दरअसल,हुआ यूं कि इंस्टिट्यूट ऑफ़ लीगल मेडिसिन ओवीडो शहर में एक युवक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों के पास आई। जैसे ही बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया उसमें से खर्राटे लेने की आवाज़ सुनाई देने लगी और बॉडी में मूवमेंट भी होने लगे। यह देखकर डॉक्टर चौंक गए उन्होंने बॉडी का चेकअप किया तो पाया कि युवक जिंदा है। कैदी था ये शख्स...

जो शख्स पोस्टमार्टम की टेबल से जिंदा वापस लौट आया उसका नाम गोंजालो मोटोया जिमेनेज है। स्पैनिश टेल‍िविजन चैनल Telecinco के मुताबिक,वह जेल में बंद एक कैदी था। जेल अधिकारियों के अनुसार जब सुबह उठने की घंटी बजने और बार-बार जगाने के बाद वह नहीं उठा तो उन्हें लगा वह मर चुका है। ऐसे में उन्होंने उसे मृत समझकर जेल की तीन डॉक्टरों की टीम के हवाले कर दिया।

इन डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया और बॉडी को बैग में पैक कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। El Espanol के अनुसार गोंजालो के रिश्तेदार ने बताया, डॉक्टरों ने बॉडी पर कट्स लगाने के लिए मार्क बना लिए थे लेकिन उन्हें खर्राटों की आवाज़ का आभास हुआ और बॉडी को हिलते डुलते भी देखा।

इस दौरान जांच की तो पाया गोंजालो जिंदा है। उसे तुरंत इमरजेंसी रूम ले जाया गया और इलाज किया गया। स्वस्थ होने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी तो मिल गई है लेकिन सरकार ने इनवेस्टिगेशन टीम को ऑर्डर दिया है कि वह इस मामले की जांच करे कि आखिर जेल के डॉक्टरों ने आखिर उसे कैसे मृत घोषित कर दिया था?

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: postmaartm tebl par jindaa ho gayi ded bodi, fir hua kuchh aisaa ki doktr bhi rh gae hairaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×