--Advertisement--

फ्लाइट में पादने से हुआ झगड़ा, बीच में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

यहां एक व्यक्ति के पादने पर उस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

Danik Bhaskar | Feb 20, 2018, 12:25 PM IST

आपके ग्रुप में कोई ऐसा है जो जब-तब चुपके से खेल कर जाता है। चार दोस्तों के बीच कोई है हर बार गंध फैला देता है। और पूछने पर यही कहता है - मैंने नहीं किया। कसम से..अगर आप किसी ऐसे को जानते हैं तो उसे ये खबर जरूर पढ़ाइएगा। दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की एक फ्लाइट में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति के पादने पर उस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रांसेविया एयरलाइंस की एचवी 6902 फ्लाइट में एक यात्री ने अत्याधिक पादकर लोगों को परेशान कर दिया। जब उसे ये करने से रोका गया तो उसने इंकार कर दिया। और फिर हुई इमरजेंसी लैंडिंग...

- इस शख्स के लगाता गैस पास करने पर पास ही बैठे को-पैसेंजर्स को समस्या होने लगी। पैंसेजर्स ने बताया कि ये व्यक्ति जो गैस की समस्या से जूझ रहा था लेकिन खुद को कंट्रोल करने की कोशिश नहीं कर रहा था। प्लेन के क्रू मेंबर्स से कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी शख्स गैस छोड़ता रहा।

और हो गया झगड़ा
- जब ये शख्स नहीं रुका तो पास बैठे को-पैसेंजर्स का उससे झगड़ा हो गया। इसके बाद पायलट ने विएना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट उतारने का निर्णय लिया। पायलट ने यात्रियों के हंगामे की शिकायत की और जैसे ही प्लेन लैंड हुआ, पुलिस एयरक्राफ्ट के अंदर पहुंची और 4 लोगों को एयरक्राफ्ट से बाहर निकाल दिया।

दो महिलाओं को भी किया बाहर
- पुलिस के मुताबिक यह घटना एक पैसेंजर के कारण हुई जो हवा पास कर रहा था और शिकायत के बाद भी खुद को काबू में रखने की कोशिश नहीं कर रहा था। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि हवा पास करने वाले शख्स का क्या हुआ लेकिन इसके साथ दो महिलाएं, जो उसी रो में बैठी थीं और एक और पुरुष को भी फ्लाइट से बाहर कर दिया गया।

को-पैसेंजर्स ने किया केस
- हवा पास करने वाले शख्स के कारण पुलिस ने उसी रो में बैठे और भी लोगों को बाहर कर दिया, जिसके बाद इन लोगों ने मानहानि का दावा फ्लाइट कंपनी पर ठोका है।