Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Flight Took Emergency Landing As Man Farted Several Times In Flight,

एक पैसेंजर ने फ्लाइट में इतनी गैस छोड़ी कि करानी पड़ी इमरजैंसी लैंडिंग

यहां एक व्यक्ति के पादने पर उस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 20, 2018, 01:51 PM IST

  • एक पैसेंजर ने फ्लाइट में इतनी गैस छोड़ी कि करानी पड़ी इमरजैंसी लैंडिंग
    +2और स्लाइड देखें

    आपके ग्रुप में कोई ऐसा है जो जब-तब चुपके से खेल कर जाता है। चार दोस्तों के बीच कोई है हर बार गंध फैला देता है। और पूछने पर यही कहता है - मैंने नहीं किया। कसम से..अगर आप किसी ऐसे को जानते हैं तो उसे ये खबर जरूर पढ़ाइएगा। दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की एक फ्लाइट में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति के पादने पर उस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रांसेविया एयरलाइंस की एचवी 6902 फ्लाइट में एक यात्री ने अत्याधिक पादकर लोगों को परेशान कर दिया। जब उसे ये करने से रोका गया तो उसने इंकार कर दिया। और फिर हुई इमरजेंसी लैंडिंग...

    - इस शख्स के लगाता गैस पास करने पर पास ही बैठे को-पैसेंजर्स को समस्या होने लगी। पैंसेजर्स ने बताया कि ये व्यक्ति जो गैस की समस्या से जूझ रहा था लेकिन खुद को कंट्रोल करने की कोशिश नहीं कर रहा था। प्लेन के क्रू मेंबर्स से कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी शख्स गैस छोड़ता रहा।

    और हो गया झगड़ा
    - जब ये शख्स नहीं रुका तो पास बैठे को-पैसेंजर्स का उससे झगड़ा हो गया। इसके बाद पायलट ने विएना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट उतारने का निर्णय लिया। पायलट ने यात्रियों के हंगामे की शिकायत की और जैसे ही प्लेन लैंड हुआ, पुलिस एयरक्राफ्ट के अंदर पहुंची और 4 लोगों को एयरक्राफ्ट से बाहर निकाल दिया।

    दो महिलाओं को भी किया बाहर
    - पुलिस के मुताबिक यह घटना एक पैसेंजर के कारण हुई जो हवा पास कर रहा था और शिकायत के बाद भी खुद को काबू में रखने की कोशिश नहीं कर रहा था। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि हवा पास करने वाले शख्स का क्या हुआ लेकिन इसके साथ दो महिलाएं, जो उसी रो में बैठी थीं और एक और पुरुष को भी फ्लाइट से बाहर कर दिया गया।

    को-पैसेंजर्स ने किया केस
    - हवा पास करने वाले शख्स के कारण पुलिस ने उसी रो में बैठे और भी लोगों को बाहर कर दिया, जिसके बाद इन लोगों ने मानहानि का दावा फ्लाइट कंपनी पर ठोका है।

  • एक पैसेंजर ने फ्लाइट में इतनी गैस छोड़ी कि करानी पड़ी इमरजैंसी लैंडिंग
    +2और स्लाइड देखें
  • एक पैसेंजर ने फ्लाइट में इतनी गैस छोड़ी कि करानी पड़ी इमरजैंसी लैंडिंग
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Flight Took Emergency Landing As Man Farted Several Times In Flight,
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Weird World

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×