Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Nurse Fired After Abusing A New Born Baby

नवजात बच्चों को खिलौने के तरह मरोड़ रही थी नर्स, सोशल मीडिया पर पड़ रही गालियां

नर्सों ने बाकायदा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद इन्हें जमकर गालियां पड़ रही हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 05, 2018, 02:02 PM IST

    • सऊदी अरब की नर्सों के कुछ फोटोज ने बवाल मचाकर रख दिया है। सोशल मीडिया पर एक नर्सों का ग्रुप बच्चों के ऐसी हरकतें करता दिखा जो आपके होश उड़ा देंगी। इन नर्सों ने हॉस्पिटल में नवजात बच्चों को हाथ में लेकर उनके मुंह मरोड़कर, दबाकर ऐसा सलूक किया जैसा बच्चे किसी खिलौने के साथ करते हों। इतना ही नहीं नर्सों ने बाकायदा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद इन्हें जमकर गालियां पड़ रही हैं। और गई नौकरी...

      - एक वायरल वीडियो में नर्स एक बच्चे का गला और सिर पकड़ कर दबा रही है और जोर-जोर से हंसते नजर आ रही है। इसके बाद हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने तत्काल एक्शन लेते हुए ऐसी तीन नर्सों के लाइसेंस रद्द कर दिए हैं।

      - हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से Abdulhadi Al-Rabie ने कहा, इन वीडियो के जरिए तीन नर्सों की पहचान हो चुकी है। बच्चों के साथ ऐसी हरकत बेहद शर्मनाक है। हमने एक्शन लेते हुए इनके लाइसेंस रद्द कर दिए हैं और भविष्य में इन्हें नर्स की प्रेक्टिस करने पर भी बैन लगा दिया है।

      हाल ही में सामने आया था एक और मामला
      - कुछ ही दिन पहले रूस की एक महिला नर्स की फोटोज ने मेडिकल सर्विस को कटघरे में ला दिया है। एना किम नाम की इस नर्स ने बीच ऑपरेशन से लेकर मरते हुए पेशेंट्स के साथ सेल्फी लेती थी। एमा ने अपने ज्यादातर पोस्ट्स के कैप्शन में लिखा था कि हम मरीजों को बेड से बांध देते हैं, कोई बात नहीं यही तो जिंदगी है।

      - एना ने अपने कई पोस्ट्स में डॉक्टर्स द्वारा पेशेन्ट्स के साथ किए जाने वाले व्यवहार के बारे में बताया। एना ने लिखा, डॉक्टर्स अपनी मर्जी के मुताबिक काम करते हैं, कोई जिये या मरे। कोई कितना भी तड़प रहा हो, डॉक्टर्स जिसकी मदद करना चाहें बस उसी की करते हैं।

      बॉडी पार्ट हाथ में लिए सेल्फी
      - एना की तरह काजन नामक एक नर्स भी इस तरह की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इन्होंने मरीजों के बॉडी पार्ट्स हाथ में रखकर फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दीं।

      आगे की स्लाइड्स में देखें, बच्चों के साथ नर्स की शर्मनाक हरकत...

    • नवजात बच्चों को खिलौने के तरह मरोड़ रही थी नर्स, सोशल मीडिया पर पड़ रही गालियां
      +2और स्लाइड देखें
    • नवजात बच्चों को खिलौने के तरह मरोड़ रही थी नर्स, सोशल मीडिया पर पड़ रही गालियां
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Nurse Fired After Abusing A New Born Baby
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×