--Advertisement--

प्लस साइज मॉडल को खाते हुए देखने के पैसे देते थे लोग, अब हो गया ऐसा हाल

कुछ ही सालों में रीनि को वजन दोगुना हो गया। उनके शरीर के कई हिस्से ऐसे हो गए जिन्हें पहचानना मुश्किल हो गया।

Danik Bhaskar | Mar 23, 2018, 04:31 PM IST
रीनि बिरान रीनि बिरान

अमेरिका में एक जानीमानी प्लस साइज मॉडल की ऐसी हालत हो गई है कि लोग अब उसपर तरह खा रहे हैं। यहां होस्टन शहर में रहने वाली रीनि बिरान वेबकैम गर्ल का काम कर पैसे कमाती थी। हालांकि, यहां लोग उन्हें खाना खाते हुए देखने के पैसे देते थे। रीनि कमाई के चक्कर में लोगों के सामने दर्जनों पिज्जा और कई हजार कैलोरी का खाना चट कर जाती थीं, लेकिन पैसे कमाने के चक्कर में उनकी जानपर बन आई है। 300kg हो गया वजन...

- कुछ ही सालों में रीनि को वजन दोगुना हो गया। उनके शरीर के कई हिस्से ऐसे हो गए जिन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। हाल में एक चैनल ने रीनि के लाइफ पर डॉक्यूमेंट्री बनाई जिसमें बताया गया कि उनका हार्ट और किडनी फेल होने की कगार पर है। उनका शरीर इतना फैल चुका है कि अब उनका सांस लेना भी मुश्किल हो गया है।

मैं सांस नहीं ले पा रही हूं
- हाल ही में वेट लॉस क्लीनिक पहुंची रीनि को अब डर है कि वो कभी भी मर सकती हैं। चैनल को दिए इंटरव्यू में रीनि ने कहा, मेरा अब सांस लेना भी मुश्किल हो गया है। ऐसा लगता है मानो मेरे शरीर ने ही मुझे जकड़ लिया है।

डॉक्टर्स ने की सर्जरी
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रीनि पर डॉक्टर्स ने वेट लॉस सर्जरी है जिससे उनका वजन दोबारा आधा कर दिया गया है। हालांकि, अभी भी उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, रीनि की कुछ और शॉकिंग फोटोज...