Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Photos Show Minus Degree Temperature In United State

आप यहां की ठंड को मान रहे हैं ज्यादा तो देख लें ये फोटोज, इसे कहते हैं ठंडक

इन दिनों पड़ रही ठंड को देखते हुए लोग विशेष सावधानी बरत रहे हैं। कई लोगों ने देर रात को और सुबह जल्दी घर से बाहन निकलना

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 10:23 AM IST

इन दिनों पड़ रही ठंड को देखते हुए लोग विशेष सावधानी बरत रहे हैं। कई लोगों ने देर रात को और सुबह जल्दी घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है। ऐसे में, आप दुनिया के उन हिस्सों के बारे में जानिए जहां भारी बर्फबारी के बीच कंपकंपा देने वाली ठंड पड़ती है। इन दिनों ऐसी ही ठंड नॉर्थ अमेरिका में पड़ रही है। इस हफ्ते शिकागो का तापमान -8 डिग्री और न्यूयॉर्क का टेम्परेचर -5 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।

फिलाडेल्फिया से लेकर न्यूयॉर्क सिटी और बोस्टन व पोर्टलैंड में चारों ओर बर्फ बिखरी हुई देखी जा सकती है। कई जगह स्नोफॉल को देखते हुए रोड ब्लॉक कर दिये गए हैं। नॉर्थ अमेरिका में होने वाले आर्कटिक ब्लास्ट की वजह से यहां के वाटर फॉल भी जम गए हैं। मिनेपॉलिस में बने मिनेहाहा फॉल्स की फोटोज से पता चलता है कि वहां मौसम कितना खराब है। यहां तक कि भारी बर्फबारी की वजह से झील में बोट्स भी जम गई हैं। पिछले कुछ दिनों में यूएस के अलग-अलग हिस्सों में तापमान इतनी तेजी से गिरा है, जिससे लोगों को घर से बाहर निकलते समय विशेष सावधानी बरतने की हिदायत दी जा रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए खराब मौसम की फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×