OMG

--Advertisement--

जनाब ये है रियल लाइफ की बार्बी डॉल, ऐसा दिखने के लिए लुटाती है लाखों

इस जीती जागती ह्यूमन डॉल की कहानी भी बड़ी इंटरेस्टिंग है।

Danik Bhaskar | Feb 23, 2018, 01:22 PM IST
18 साल की गैब्रिएला जिराकोवा 18 साल की गैब्रिएला जिराकोवा

18 साल की गैब्रिएला जिराकोवा को जो भी देखता वो वहीं ठहर जाता है। हो भी क्यूं न, गैब्रिएला बार्बी डॉल की तरह जो दिखती है। इस जीती जागती ह्यूमन डॉल की कहानी भी बड़ी इंटरेस्टिंग है। खुद को ऐसा दिखाने के लिए ये हर महीने 1 लाख रुपए तक खर्च कर देती है। हर दिन तैयार होने में ये तीन से चार घंटे भी लगा देती है। खरीदीं 300 डॉल्स उन्हीं के जैसे दिखने की इच्छा...

- कई प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी इस लड़की का ये शौक बचपन से ही था। गैब्रिएला के पास 300 से ज्यादा डॉल्स का कलेक्शन है और इन्हें देख-देख उसका ऐसे ही बनने की चाहत बढ़ती चली गई। अब उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी का भी मन बनाया है।

मां है परेशान

गैब्रिएला जिराकोवा की मां का कहना है कि वह अपनी बच्ची की सेहत को लेकर परेशान रहती हैं। हालांकि, उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी बेटी अपने सपनों को पूरा कर रही है। गैब्रिएला के हर ऑपरेशन का खर्च उनके पेरेंट्स उठाते हैं।

- गैब्रिएला जिराकोवा का कहना है कि वह हमेशा अलग दिखना चाहती हैं। उसने कहा, 'मुझ पर फैन्स, मीडिया और आलोचकों का बहुत प्रेशर है। अपनी इमेज बनाए रखना बहुत मुश्किल है। ऐसी लाइफस्टाइल मेनटेन करने के लिए मुझे कई परेशानियां झेलनी पड़ती हैं।

सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार

- एक ओर अपने बार्बी लुकी की वजह से गैब्रिएला अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ बच्चों के पेरेंट्स उनकी जमकर आलोचना करते हैं। गैब्रिएला ने कहा, कुछ लोग कहते हैं कि मैं उनके बच्चों के लिए गलत उदाहरण बन रही हूं। मुझे देखकर बच्चे भी ऐसे कदम उठाएंगे। पर मुझे ऐसा नहीं लगता है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, गैब्रिएला के सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज...