--Advertisement--

पोर्न स्टार के पिता ने कहा, ऐसे मारी जाएगी मेरी बेटी बताई ये बातें

बिल का मानना है कि उनकी बेटी की किसी भी वक्त हत्या हो सकती है।

Danik Bhaskar | Mar 16, 2018, 03:43 PM IST
पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स और उनके पिता बिल। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स और उनके पिता बिल।

अमेरिकी पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) के पिता बिल ग्रगोरी ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। बिल का मानना है कि उनकी बेटी की किसी भी वक्त हत्या हो सकती है। बिल यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि उनकी बेटी स्टॉर्मी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जरूरी संबंध बनाए होंगे और अब बार-बार ट्रंप का नाम उछालकर वो अपनी जान खतरे में डाल रही है। 15 साल पहले छोड़ दिया था घर...

- बिल ने बताया कि स्ट्रॉमी एक बेहतरीन स्टूडेंट थी लेकिन पैसे और फेम के चक्कर में उसने ये गंदा काम शुरू कर दिया। बिल ने आगे बताया कि 15 साल पहले स्टॉर्मी ने घर से नाता तोड़ लिया था और वो अपनी बच्ची से भी किसी को नहीं मिलने देती।

स्नाइपर से हो सकती हत्या
- बिल को डर है कि उनकी बेटी ने जिस तरह अपने और प्रेसीडेंट ट्रंप के रिश्तों को मीडिया में उछाला है उससे उसकी हत्या हो सकती है। बिल ने कहा कि स्टॉर्मी भले ही कितने भी बॉडी गार्ड रख ले पर कोई स्नाइपर शूटर उसे मार सकता है। उसकी हत्या हो सकती है।

क्या है पूरा मामला
-असल में इसके पीछे की वजह है एक बड़ा खुलासा जो खुद इस पोर्न स्टार ने किया था। आपको बता दें कि स्टेफनी क्लिफोर्ड ने खुलासा किया था कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे। इतना ही नहीं ट्रंप ने मुंह बंद रखने के लिए पोर्न स्टार 130,000 डॉलर (करीब 90 लाख रु) दिए थे। उनका ये अफेयर तब शुरू हुआ जब ट्रंप की वाइफ मेलानिया बेटे को जन्म दिया था। पोर्न स्टार ने कहा कि ट्रंप के बेटे के जन्म के चार महीने बाद दोनों के संबंध बने थे।

होटल में बने थे ट्रंप से संबंध
- क्लिफोर्ड ने बताया था कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के साथ एनवी होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। साथ ही ट्रंप ने उनसे वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, जब पोर्न वेबसाइट पर छा गई थीं स्टॉर्मी डेनियल्स...

अमेरिकी पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) ने अपने नाम की तरह ही पिछले दिनों ऐसा तूफान मचाया कि पूरी दुनिया में उनके चर्चे शुरू हो गए थे। एक पोर्न वेबसाइट ने आंकड़े जारी करते हुए बताया था कि पिछले पांच दिनों में इस पोर्नस्टार को 20 लाख से भी ज्यादा सर्च किया गया। यानि नॉर्मल से 375 प्रतिशत ज्यादा।  इसके पीछे की वजह थी उनका खुलासा जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति से संबंध की बात स्वीकारी थी। अमेरिकी पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) ने अपने नाम की तरह ही पिछले दिनों ऐसा तूफान मचाया कि पूरी दुनिया में उनके चर्चे शुरू हो गए थे। एक पोर्न वेबसाइट ने आंकड़े जारी करते हुए बताया था कि पिछले पांच दिनों में इस पोर्नस्टार को 20 लाख से भी ज्यादा सर्च किया गया। यानि नॉर्मल से 375 प्रतिशत ज्यादा। इसके पीछे की वजह थी उनका खुलासा जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति से संबंध की बात स्वीकारी थी।
आगे की स्लाइड्स में देखें, स्टॉर्मी डेनियल्स के कुछ और फोटोज... आगे की स्लाइड्स में देखें, स्टॉर्मी डेनियल्स के कुछ और फोटोज...