--Advertisement--

ये है ईरान का रियल लाइफ हल्क, सोशल मीडिया पर बन गया है सिलेब्रिटी

26 साल का ये बॉडीबिल्डर अब सोशल मीडिया सिलेब्रिटी बन चुका है।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 05:48 PM IST

कॉमिक्स और एनिमेशन फिल्म का किरदार हल्द दुनियाभर में मशहूर है पर अब उस किरदार से ज्यादा इरान का ये रियल लाइफ हल्क पॉपुलर हो चुका है। भीमकाय साजाद गारीबी को देखकर कई बार लोग डर जाते हैं। 26 साल का ये बॉडीबिल्डर अब सोशल मीडिया सिलेब्रिटी बन चुका है। इन्हें इरानियन हल्क भी कहा जाता है। आईए आपको बताते हैं इस लंबी-चौड़ी बॉडी के मालिक इस वेटलिफ्टर के बारे में कुछ और बातें...

वेटलिफ्टिंग से बनाया ऐसा शरीर
- साजाद बचपन से ही हट्टे-कट्टे थे, उन्होंने अपनी इसी बात का फायदा उठाते हुए वेट लिफ्टिंग शुरू की। देखती ही देखती उनका शरीर हल्क की तरह भीमकाय हो गया। हालांकि अपनी ऐसी बॉडी की वजह से साजाद पर्सनल लाइफ में कई शौक पूरा नहीं कर पाते। उन्हें कार में बैठने में काफी परेशानी होती है। किसी तरह बैठ भी गए तो निकलने में दिक्कत होती है।
- साजाद बताते हैं कि उनके लिए वेटलिफ्टिंग ही सबकुछ है। साजाद के बारे में कहा जाता है कि बॉडी देखकर लोग डर सकते हैं, लेकिन वे दिल के बहुत अच्छे हैं। सजाद का वजन 155 केजी है और ये 180 केजी का वजन उठा सकते हैं।

ज्वाइन की आर्मी
- मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि साजाद ने कुछ समय पहले ईरान की आर्मी भी ज्वाइन की है। जहां वे अपने शरीर का सही इस्तेमाल कर सकेगा।
सोशल मीडिया पर बन गया स्टार
- साजाद की बॉडी के दुनियाभर में दीवाने हैं फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम मिलाकर उनके करीब 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उन्हें एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, साजाद की हल्क जैसी बॉडी...