Hindi News »Khabre Zara Hat Ke News »OMG» These-Places-Of-Orissa-Have-A-Ghost-House-A-Tree-Took-8-Lives

ओडिशा में यहां है भूतों का बसेरा, 8 लोगों की जा चुकी है जान

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 13, 2017, 08:20 PM IST

भारत में कुछ ऐसी भी जगह हैं, जो वाकई में हैरान करने वाले हैं। आमतौर पर आपने फिल्मो में देखा होगा।

    भारत में कुछ ऐसी भी जगह हैं, जो वाकई में हैरान करने वाले हैं। आमतौर पर आपने फिल्मो में देखा होगा कि कैसे भूत वाले सीनों से लोग डरे होते हैं। वे जंगलों में, इमारतों में अपनी जान बचाने के लिए कोशिश कर रहे होते हैं। लेकिन ये सब सच होता है क्या? क्या लोग वाकई में अकेले किलों में जाने से डरते हैं? भूत पुराने स्थानों में बसेरा बनाते हैं। वो अक्सर ऐसी जगह रहते हैं, जहां कोई भी नहीं रहता।

    ऐसे सवाल अक्सर आपके मन में उठते ही रहते होंगे। इतना ही नहीं, कुछ जानकार मानते हैं कि भारत में ऐसी कई इमारते हैं, जो भूत-प्रेत या भटकती आत्माओं के कारण सुर्खियों में रही हैं। इन जगहों पर भूलकर भी कोई जाना पसंद नहीं करता है। ऐसे स्थान हजारों सालों से एक भयानक श्राप को झेल रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं ओडिशा की इन जगहों के बारे में जहां पर पर है भूतों का बसेरा, यहां एक पेड़ 8 लोगों की जान ले चुका है। ये कहानी आपके आसपास की भी हो सकती है। तो आइए देखते हैं इस वीडियो में

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: odishaa mein yaha hai bhuton ka bseraa, 8 logon ki jaa chuki hai jaan
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From OMG

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×