Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Time Traveller From The Year 6491 With Warning Of Disaster

शख्स का दावा सन 6491 से आया हूं, ऐसे होगी दुनिया के अंत की शुरुआत

हाल ही में जेम्स ओलीवियर नाम के शख्स ने दावा किया है कि वो भी भविष्य से लौटकर आया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 03, 2018, 12:50 PM IST

  • शख्स का दावा सन 6491 से आया हूं, ऐसे होगी दुनिया के अंत की शुरुआत
    +2और स्लाइड देखें
    जेम्स ओलीवियर ने दावा किया है कि वो सन 6491 से लौटा है।

    लोगों के भविष्य और भूतकाल में आने-जाने के दावे लगातार किए जा रहे हैं। हाल ही में जेम्स ओलीवियर नाम के शख्स ने दावा किया है कि वो भी भविष्य से लौटकर आया है। उसने कहा कि वो यहां चेतावनी देने आया है कि अमेरिका में मौजूद दुनिया के सबसे बड़े ज्वालामुखी यलोस्टोन में ऐसा धमाका होगा, जिससे पूरा अमेरिका राख हो जाएगा और यहां अगले पांच सालों तक जीवन दोबरा शुरू नहीं हो सकेगा। और क्या कहा...

    - जेम्स ने आगे दावा किया कि इसके धमाके का सबसे ज्यादा असर धरती की हवा पर होगा। इससे निकली राख पूरी दुनिया में फैलेगी और ये इतनी बारीक होगी कि पूरे दुनिया के हवाईजहाजों के इंजन बर्बारद कर देगी। ऐसे में एक ही झटके में धरती पर हवाई सफर खत्म हो जाएगा। ऐसे कई प्रलय आना शुरू होंगे जिससे दुनिया के अंत की शुरुआत होगी।

    कभी भी हो सकता है धमाका
    - इस शख्स ने एक वीडियो के जरिए ये दावा किया है। हालांकि, उसने ये साफ नहीं किया कि ये कभी होगा। सिर्फ इतना कहा गया है कि यलोस्टोन में कभी भी धमाका हो सकता है।

    कुछ दिन पहले भी हुआ था भविष्य से आने का दावा
    हाल ही में अमेरिका के एक और शख्स ने अंग्रेजी वेबसाइट मिरर पर दावा किया था कि वो 2043 में पैदा हुआ था। वर्तमान में वो ये बताने आया था कि जल्द ही तीसरा विश्व युद्ध छिड़ सकता है। इतना ही नहीं, इस शख्स ने बताया कि कैसे इसकी शुरुआत होगी और कौन-कौन से देश इसमें शामिल होंगे। इस दावे पर लोग इसलिए भी यकीन करने लगे हैं, क्योंकि नॉर्थ कोरिया का तानाशाह किम जोंग आए दिन परमाणु हमले की धमकियां भी देता रहता है।

    इन देशों के बीच कही थी विश्व युद्ध की बात
    - फिलिप्स नामक इस शख्स का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। हैरानी की बात थी कि इसमें किए गए दावे भी नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग से जुड़े थे। शख्स का कहना था कि वो लोगों को चेतावनी देने के लिए 2043 से वापस लौटा है। उसने आगे कहा कि सबसे पहले 2019 में नॉर्थ कोरिया और अमेरिका के बीच जंग छिड़ेगी।

    मारा जाएगा किम जोंग
    - फिलिप्स ने दावा किया कि जब अमेरिका एक न्यूक्लियर क्रूज मिसाइल से हमला करेगा। तब किम जोंग मारा जाएगा और इस जंग का अंत होगा।
    - शख्स ने आगे कहा, "किम जोंग के मारे जाने के बाद 2020 में तीसरा वर्ल्ड वॉर छिड़ जाएगा। रूस और चीन ब्रिटेन, अमेरिका और बाकी देशों के खिलाफ हो जाएंगे। ये बहुत तेजी से और बहुत ही विनाशकारी युद्ध होगा। कई जगहों पर परमाणु हमले होंगे। इससे करोड़ों लोग मारे जाएंगे। पर ये युद्ध जल्द ही खत्म हो जाएगा।"

  • शख्स का दावा सन 6491 से आया हूं, ऐसे होगी दुनिया के अंत की शुरुआत
    +2और स्लाइड देखें
  • शख्स का दावा सन 6491 से आया हूं, ऐसे होगी दुनिया के अंत की शुरुआत
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Time Traveller From The Year 6491 With Warning Of Disaster
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Weird World

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×