Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Do You Know» Under World Don Dawood Ibrahim Scared Of Her Wife, Know About Her

दुनिया में सिर्फ एक इंसान से डरता है दाउद, इसे कहते हैं रियल डॉन

सारी दुनिया दाउद इब्राहिम से डरती है। लेकिन दाउद भी एक इंसान से डरता है जिसे रियल डॉन कहा जाता है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 02:43 PM IST

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का जन्म 27 दिसंबर 1955 को महाराष्ट्र के रत्नागिरी में हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं जिसमें दो लड़कियां और एक लड़का है। दाऊद इब्राहिम की पत्नी जुबीना जरीन को महजबीं शेख के नाम से जाना जाता है। हालांकि जुबीना के बारे में लोगों को बहुत कम जानकारी है। उसके फोटो भी कम ही देखने को मिलते हैं। दरअसल जुबीना भिंडी बाजार, मुंबई की रहने वाली है। मुंबई के इसी इलाके में दाऊद का बचपन बीता। दाऊद के पिता के भाई सलीम कश्मीरी आज भी इसी इलाके में रहते हैं। सारी दुनिया दाऊद इब्राहिम के नाम से डरती है लेकिन ये डॉन भी एक इंसान से डरता है।

आखिर कौन है वो जिससे दाऊदको भी डर लगता है?

दाऊद अपनी पत्नी महजबीं से डरता है। दाऊद के बारे में कहा जाता है कि एक बार वो अपने इस्लामाबाद के घर में था। उसके दोस्त वहां पार्टी कर रहे थे जहां कुछ लड़कियों को बुलाया गया था। पार्टी चल ही रही थी कि तभी पता चला महजबीं इस्लामाबाद आ रही है। खबर मिलते ही दाऊद घबरा गया। उसने लड़कियों को गाड़ियों में बैठाकर रवाना किया। उस घर में काम करने वाले नौकरों को तुरंत ये हिदायत दी गई कि जल्दी से घर की सफाई कर दें ताकि महजबीं को ये पता न चल सकें कि यहां आज पार्टी हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए दाऊदऔर उसकी पत्नी महजबीं की फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: duniyaa mein sirf ek insaan se dartaa hai daaood, ye hai real don
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Do You Know

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×