Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Mano Ya Na Mano» Caught On Camera: Unexplained Strange Mysterious Events Happening On Earth

ये रहस्य कैमरे में हो गए रिकॉर्ड, नहीं तो कोई कैसा करता भरोसा?

ये घटनाएं इतनी अजीबोगरीब हैं कि अगर कैमरे में रिकॉर्ड नहीं होती तो इन घटनाओं पर कोई भरोसा भी नहीं करता

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 04:08 PM IST

ये रहस्य कैमरे में हो गए रिकॉर्ड, नहीं तो कोई कैसा करता भरोसा?

इस धरती शुरू से ही कई रहस्यमय घटनाएं होती आई हैं। इनको लेकर अक्सर कई तरह की बातें भी होती थीं। लेकिन इन रहस्यों के प्रमाण नहीं होते थे। इसके चलते सच्ची घटनाएं भी सिर्फ कोरी बातों ही माने जाते थे। लेकिन वैज्ञानिक तकनीक आने के कारण ऐसे रहस्यमय घटनाएं अब रिकॉर्ड होने लगी हैं। ये घटनाएं इतनी अजीबोगरीब हैं कि अगर कैमरे में रिकॉर्ड नहीं होती या इनके सबूत नहीं होते तो अविश्वसनीय लगने वाली इन सच्ची घटनाओं पर कोई भरोसा भी नहीं करता। यहां ऐसी ही कुछ घटनाओं से जुड़े ये प्रमाण आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएंगे, जहां सबकुछ अविश्वसनीय, अजीबोगरीब और रहस्यमय है। आप हमेशा किसी अज्ञात ग्रह से प्राणियों के इस धरती पर आने के बारे में सुनते आए हैं। आपने भी इनके अजीबोगरीब पहनावे, बोल-चाल, रहन-सहन को लेकर कल्पनाएं जरूर की होंगी। लेकिन कुछ लोगों का सामना जब ऐसा हुआ तो क्या हुआ। ये जरूर आप जानना चाहेंगे। यहां आप ये भी जान सकते हैं कि आपकी कल्पना इन घटनाओं के कितने करीब हैं। इस वीडियो को देखकर जरूर जान जाएंगे। ऐसी घटनाओं के बारे में साइंस ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं। यहां वीडियो में दिखाई गई इन घटनाओं के प्रमाण होने के कारण इनकी सच्चाई पर सवाल खड़े नहीं हो सकते हैं। सिर्फ आप अपने आशंकाएं जरूर जाहिर कर सकते हैं। यहां देखें रहस्यमय घटनाओं का ये वीडियो।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ye rhsy kaimre mein ho gae rikord, nahi to koee kaisaa kartaa bharosaa?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mano Ya Na Mano

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×