--Advertisement--

ठंड में गर्म पानी से नहाने का अनोखा जुगाड़, देखें ऐसी ही अजीबोगरीब हरकतें

एक महाशय ने ठंड में नहाने के लिए ये गजब का जुगाड़ खोजा।

Danik Bhaskar | Jan 31, 2018, 12:12 PM IST

ठंड में नहाने से हर कोई डरता है। हालांकि, गर्म पानी से कुछ राहत जरूर मिल जाती है। लेकिन क्या हो अगर पानी गर्म करने के लिए कोई साधन न हो? चिंता मत कीजिए एक महाशय ने ऐसा जुगाड़ खोजा है जो इस समस्या का हल कर सकता है। अब बाथरूम में आपको शावर में लगातार गर्म पानी आएगे। क्या है ये जुगाड़...

- इन महाशय ने ठंड में नहाने के लिए ये गजब का जुगाड़ खोजा। यहां इसने एक मोमबत्ती को शावर के नीचे जलाकर फिट कर दिया। हालांकि, ये जुगाड़ कितना सफल रहा होगा ये तो वो शख्स ही जानता होगा। सोशल मीडिया पर इस जुगाड़ को कुछ लोगों ने मूर्खता बताया तो किसी ने इसे सदी की सबसे बड़ी खोज कहा।

वायरल हैं देशी जुगाड़
- जुगाड़ का इस्तेमाल कर बनाई गई चीजों की फनी फोटोज सोशल साइट्स पर जमकर वायरल होती रही हैं। हालांकि, ये तस्वीरें कहां से आती हैं इसकी पुष्टि नहीं हो पाती है। लेकिन, दुनियाभर के इंटरनेट यूजर्स ने अलग-अलग सोशल साइट्स पर इन्हें शेयर किया है। इनमें ज्यादातर भारत के देशी जुगाड़ शामिल हैं।
- कोई जुगाड़ का इस्तेमाल करके नल से पानी भर रहा है तो किसी ने कबाड़ी का इस्तेमाल कर म्यूजिक सिस्टम तैयार कर दिया है। आज हम आपको दिखा रहे हैं कुछ ऐसे ही मजेदार जुगाड़। कई बार मजे के लिए लोग ऐसी फोटोज जान बूझकर क्लिक और शेयर करते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, कुछ ऐसे ही मजेदार जुगाड़, जिन्हें देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...