--Advertisement--

कपल्स ने क्या सोचकर खिंचवाईं ये फोटोज, देखने वालों ने खूब उड़ाया मजाक

मीडिया पर कपल्स के ऐसे कई फोटोज दिख जाते हैं जिसमें वे एक दूसरे के सामने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। इन फोटोज

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 03:20 PM IST
फोटो को डिरफेंट एंगल देने के लिए इस कपल ने अपने बीच में ये मास्क यूज किया है। फोटो को डिरफेंट एंगल देने के लिए इस कपल ने अपने बीच में ये मास्क यूज किया है।

सोशल मीडिया पर कपल्स के ऐसे कई फोटोज दिख जाते हैं जिनमें वे एक-दूसरे के सामने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। कई बार इन फोटोज के साथ एक रोमांटिक नोट भी लिखा हुआ होता है। लेकिन इन फोटोज से अलग कुछ फोटोज कपल्स की ऑनलाइन गैलरीज ने शेयर किए हैं।

पहली स्लाइड के फोटो में कपल के बीच एक चेहरा और दिख रहा है। इससे फोटो का एंगल खराब हुआ। दूसरी स्लाइड के फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे ये कपल तोता-मैना की तरह एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करना चाहता है। फूलों के बगीचे में क्लिक की गई इस फोटो में इनके चेहरे छिप गए हैं। सिर्फ तोता-मैना का मास्क इन चेहरों पर नजर आ रहा है। तीसरी स्लाइड के फोटो में कीचड़ के बीच में खड़ा हुआ ये कपल एक-दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहा है। शायद लड़की को ये नहीं मालूम है कि लड़का अपने हाथ में कीचड़ लिए खड़ा है जो कुछ ही देर में लड़की के चेहरे पर लगने वाला है।

चौथी स्लाइड में दिखाया गया ये फोटो किसी दाढ़ी वाले पुरुष का है। जबकि सच तो यह है कि पुरुष के नीचे एक महिला बैठी है, जिसके लंबे बाल फोटो में दिख रहे हैं। पांचवीं स्लाइड के फोटो में तीन कपल एक-दूसरे के साथ खड़े हैं और चौथी स्लाइड में एक पुरुष शराब की बोतल हाथ में लिए खड़ा हुआ है। छठवीं स्लाइड की तस्वीर में लड़के के पीछे लड़की खड़ी है। लड़के के शर्ट पर दिख रही कई लड़कियों की फोटोज देखकर लड़की को अच्छा नहीं लगा।

आगे की स्लाइड में देखिए कपल्स की ऐसी फोटाेज जिनका लोगों ने मजाक उड़ाया...

तोता-मैना बनने के चक्कर में इस कपल ने अपना चेहरा ही ढक लिया। तोता-मैना बनने के चक्कर में इस कपल ने अपना चेहरा ही ढक लिया।
प्यार का इजहार हाथ में कीचड़ लिए भी होता है, इस फोटो को देखकर यही लग रहा है। प्यार का इजहार हाथ में कीचड़ लिए भी होता है, इस फोटो को देखकर यही लग रहा है।
ये लड़के की दाढ़ी नहीं, बल्कि इस लड़के के नीचे बैठी लड़की का फोटो है, जिसके लंबे बाल फोटो में दिख रहे हैं। ये लड़के की दाढ़ी नहीं, बल्कि इस लड़के के नीचे बैठी लड़की का फोटो है, जिसके लंबे बाल फोटो में दिख रहे हैं।
तीन कपल के साथ एक लड़का हाथ में शराब की बोतल लिए खड़ा है। तीन कपल के साथ एक लड़का हाथ में शराब की बोतल लिए खड़ा है।
इस लड़के की शर्ट पर दिख रही लड़की की तस्वीर ये फोटो खराब कर रही है। इस लड़के की शर्ट पर दिख रही लड़की की तस्वीर ये फोटो खराब कर रही है।
X
फोटो को डिरफेंट एंगल देने के लिए इस कपल ने अपने बीच में ये मास्क यूज किया है।फोटो को डिरफेंट एंगल देने के लिए इस कपल ने अपने बीच में ये मास्क यूज किया है।
तोता-मैना बनने के चक्कर में इस कपल ने अपना चेहरा ही ढक लिया।तोता-मैना बनने के चक्कर में इस कपल ने अपना चेहरा ही ढक लिया।
प्यार का इजहार हाथ में कीचड़ लिए भी होता है, इस फोटो को देखकर यही लग रहा है।प्यार का इजहार हाथ में कीचड़ लिए भी होता है, इस फोटो को देखकर यही लग रहा है।
ये लड़के की दाढ़ी नहीं, बल्कि इस लड़के के नीचे बैठी लड़की का फोटो है, जिसके लंबे बाल फोटो में दिख रहे हैं।ये लड़के की दाढ़ी नहीं, बल्कि इस लड़के के नीचे बैठी लड़की का फोटो है, जिसके लंबे बाल फोटो में दिख रहे हैं।
तीन कपल के साथ एक लड़का हाथ में शराब की बोतल लिए खड़ा है।तीन कपल के साथ एक लड़का हाथ में शराब की बोतल लिए खड़ा है।
इस लड़के की शर्ट पर दिख रही लड़की की तस्वीर ये फोटो खराब कर रही है।इस लड़के की शर्ट पर दिख रही लड़की की तस्वीर ये फोटो खराब कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..