ओ म जी

--Advertisement--

धोखे से जिंदा महिला को जमीन में दफनाया, 11 दिन तक खरोंचती रही कब्र

11 दिन तक जमीन में दफन महिला बाहर निकलने की कोशिश में ताबूत को अंदर से खरोंचती रही।

Danik Bhaskar

Feb 17, 2018, 05:53 PM IST

ब्राजील में एक महिला की मौत का ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर लोगों की रूह कांप गई। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली Rosangela Almeida को धोखे से कब्र में दफना दिया गया था। 11 दिन तक जमीन में दफन महिला बाहर निकलने की कोशिश में ताबूत को अंदर से खरोंचती रही, लेकिन जबतक उसका परिवार वहां पहुंचा उसकी मौत हो चुकी थी। कैसे दफना दिया जिंदा...

- बताया जा रहा है अलमीडा को दौ बार हार्ट-अटैक आया और परिवार ने उन्हें मृत मानकर उन्हें दफना दिया था, लेकिन कब्रिस्तान के आसपास रह रहे लोगों को कई दिनों वहां किसी रोने और चीखने की आवाजें आती थीं। पहले लोगों ने इसे भूत-प्रेत मानकर दूरी बना ली।

- पर लगातार कई दिनों तक आवाजें सुनाई देने पर वहां रह रहे लोगों ने इसकी जानकारी महिला के परिवार को दी। लेकिन जबतक परिवार ने पहुंचकर ताबूत को बाहर निकाला, उसकी मौत हो चुकी थी।

इस बात से पता चला, जिंदा थी महिला
- रिपोर्ट्स के मुताबिक ताबूत खोलकर देखा गया तो महिला के हाथ-पैर में चोट के निशान, ताबूत पर नाखून की खरोंचे और खून पाया गया। जिससे इस बात की पुष्टि हुई कि ताबूत में कील ठोंककर दफनाए जाने के बाद महिला जिंदा थी और उसने बाहर निकलने के लिए भरपूर संघर्ष किया लेकिन वो जिंदगी जंग हार गई।

कहां हुई चूंक

- पुलिस के मुताबिक महिला को जब हार्ट अटैक आए तब वो बेहोश हुई होगी, वहीं परिवार ने बिना पोस्टमॉर्टम और डॉक्टरी सलाह के उसे मृत मान लिया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें, ये पूरी घटना...

Click to listen..