Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Woman Goes On Date Wearing Only Body Paint

सिर्फ बॉडी पेंट लगाकर डेट पर पहुंची मॉडल, घंटों तक समझ नहीं पाया लड़का

डेट पर जाने के लिए इन्होंने कपड़ों की जगह पूरे शरीर पर बॉडी पेंट करवा लिया।

Outsource Video | Last Modified - Feb 28, 2018, 06:14 PM IST

    ख़बरें ज़रा हटके डेस्क.अलग दिखने के लिए अब लोग किसी भी हद तक जाने तैयार हैं। अच्छे कपड़े, अच्छा मेकअप, प्लास्टिक सर्जरी वगैरह, लेकिन इन मोहतरमा ने तो हद ही कर दी है। डेट पर जाने के लिए इन्होंने कपड़ों की जगह पूरे शरीर पर बॉडी पेंट करवा लिया। इसके बाद ये अपनी डेट पर मॉल पहुंच गईं और इनका पार्टनर भी नहीं समझ पाया कि इनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। और फिर...

    -जॉय नाम की इस मॉडल ने बताया कि वे टिंडर डेट पर अलग दिखना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने मशहूर बॉडी पेंटर जेन सिडल से मदद ली।


    -जेन ने उनकी बॉडी पर इतना बेहतरीन पेंट किया कि मानो वो सचमुच एक जीन्स और टॉप पहनी हों। उन्हें देखकर समझ पाना मुश्किल था कि वे न्यूड हैं।

    पार्टनर को दी कई बार हिंट

    -एक शॉपिंग मॉल में जॉय जब इस बॉडी पेंट के साथ पहुंची तो कोई भी उन्हें देखकर नहीं समझ पाया कि वे न्यूड हैं। उन्होंने खुद अपने डेटिंग पार्टनर को ऊपर पहनी हुई जैकेट उतारकर हिंट देने की कोशिश की पर घंटों तक समझ नहीं पाया। इस दौरान उनके पार्टनर ने उन्हें देखकर ये भी कमेंट किया कि वे बेहद स्लिम हैं। आखिरकार जब मॉडल ने खुद उसे सच बताया तो उसके होश उड़ गए।

    क्या है बॉडी पेंट ट्रेंड

    - पिछले कुछ सालों में ये ट्रेंड तेजी से बढ़ा है। इसमें शरीर पर कई तरह से पेंट (रंग) कुछ इस तरह लगाए जाते हैं, जो असली कपड़े की तरह नजर आते हैं। इस पेंट को देखकर लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं, जबकि व्यक्ति ने कपड़े नहीं पहने होते हैं।

    Courtsey:NDC NEWS

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: sirf bodi pent lgaaakar det par pahunchi modl, ghnton tak smjh nahi paayaa Ladka
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Weird World

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×