सिर्फ बॉडी पेंट लगाकर डेट पर पहुंची मॉडल, घंटों तक समझ नहीं पाया लड़का / सिर्फ बॉडी पेंट लगाकर डेट पर पहुंची मॉडल, घंटों तक समझ नहीं पाया लड़का

Outsource Video

Feb 28, 2018, 05:26 PM IST

डेट पर जाने के लिए इन्होंने कपड़ों की जगह पूरे शरीर पर बॉडी पेंट करवा लिया।

Woman Goes On Date Wearing Only Body Paint

ख़बरें ज़रा हटके डेस्क.अलग दिखने के लिए अब लोग किसी भी हद तक जाने तैयार हैं। अच्छे कपड़े, अच्छा मेकअप, प्लास्टिक सर्जरी वगैरह, लेकिन इन मोहतरमा ने तो हद ही कर दी है। डेट पर जाने के लिए इन्होंने कपड़ों की जगह पूरे शरीर पर बॉडी पेंट करवा लिया। इसके बाद ये अपनी डेट पर मॉल पहुंच गईं और इनका पार्टनर भी नहीं समझ पाया कि इनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। और फिर...

-जॉय नाम की इस मॉडल ने बताया कि वे टिंडर डेट पर अलग दिखना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने मशहूर बॉडी पेंटर जेन सिडल से मदद ली।


-जेन ने उनकी बॉडी पर इतना बेहतरीन पेंट किया कि मानो वो सचमुच एक जीन्स और टॉप पहनी हों। उन्हें देखकर समझ पाना मुश्किल था कि वे न्यूड हैं।

पार्टनर को दी कई बार हिंट

-एक शॉपिंग मॉल में जॉय जब इस बॉडी पेंट के साथ पहुंची तो कोई भी उन्हें देखकर नहीं समझ पाया कि वे न्यूड हैं। उन्होंने खुद अपने डेटिंग पार्टनर को ऊपर पहनी हुई जैकेट उतारकर हिंट देने की कोशिश की पर घंटों तक समझ नहीं पाया। इस दौरान उनके पार्टनर ने उन्हें देखकर ये भी कमेंट किया कि वे बेहद स्लिम हैं। आखिरकार जब मॉडल ने खुद उसे सच बताया तो उसके होश उड़ गए।

क्या है बॉडी पेंट ट्रेंड

- पिछले कुछ सालों में ये ट्रेंड तेजी से बढ़ा है। इसमें शरीर पर कई तरह से पेंट (रंग) कुछ इस तरह लगाए जाते हैं, जो असली कपड़े की तरह नजर आते हैं। इस पेंट को देखकर लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं, जबकि व्यक्ति ने कपड़े नहीं पहने होते हैं।

Courtsey:NDC NEWS

X
Woman Goes On Date Wearing Only Body Paint
COMMENT