OMG

--Advertisement--

लड़की का शॉकिंग आरोप,दादा ने 10 साल तक नहीं खाने दिया खाना तो ऐसी हुई हालत

दावा किया जा रहा है कि लड़की की यह हालत किसी और ने नहीं बल्कि उसके दादा ने की है।

Danik Bhaskar | Feb 22, 2018, 01:10 PM IST

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक शॉकिंग पिक्चर वायरल हो रही है(जिसकी प्रमाणिकता की पुष्टि Dainikbhaskar.com नहीं करता)। मामला जापान का है जहां एक लड़की ने अपनी कुछ पिक्चर्स ट्वीट की हैं जिसमें वह हड्डी का ढ़ांचा भर नज़र आ रही है। दावा किया जा रहा है कि लड़की की यह हालत किसी और ने नहीं बल्कि उसके दादा ने की है।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, मरणासन्न स्थिति में शीशे के सामने खड़ी इस लड़की का वजन मात्र 16.8 किलो रह गया था। हालांकि यह तस्वीर 10 साल पुरानी है और अब लड़की ने पूरी तरह रिकवर कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की के दादा ने इसे लम्बे समय तक भूखा रखा था और कुछ भी खाते हुआ देख वो उसके पेट पर तब तक लातें मारते थे जब तक वो उल्टियां ना कर दें।

10 मिनट की देर और चली जाती जान

इलाज में लगे डॉक्टर्स के अनुसार यदि इस लड़की को हॉस्पिटल पहुंचने में महज 10 मिनट की देरी हो जाती तो उसकी जान भी जा सकती थी। डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार हुई इस लड़की ने अपने दादा से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया के सामने रिवील नहीं की है।

बताते चलें कि, लड़की के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस इंसिडेंट को फर्जी करार दे रहे हैं वहीं लड़की का दावा है कि वो सच कह रही है।