Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Woman Who Known As A Octomom Is Mother Of 14 Children

कभी होटल में स्ट्रीप टीज थी ये महिला, एक साथ दिया 8 बच्चों को जन्म

नाद्या सुलेमान ने 2009 में एक साथ आठ बच्चों को जन्म दिया था। इसके लिए नाद्या ने विट्रो फर्टिलाइजेशन तकनीक का सहारा लिया

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 10:55 AM IST

नाद्या सुलेमान ने 2009 में एक साथ आठ बच्चों को जन्म दिया था। इसके लिए नाद्या ने विट्रो फर्टिलाइजेशन तकनीक का सहारा लिया था। बच्चों को जन्म देने से पहले वे होटल में स्ट्रीपटीज का काम करतीं थीं। 42 साल की नाद्या बताती हैं...

ऐसे किया परेशानियों का सामना

नाद्या कहती हैं कि एक समय था जब मैं रोज कई प्रॉब्लम का सामना करती थी। नाद्या को ऑक्टोमॉम कहलाना बिल्कुल पसंद नहीं है। उन्हें लगता है कि जब से उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आई, मुश्किलें और बढ़ गईं। इन परेशानियों से बचने के लिए नाद्या ने ड्रग्स लेना शुरू किया। एक बार ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से वह मरते हुए बची। बच्चों को जन्म देने से पहले नाद्या पोर्न मूवी और स्ट्रिपटीज क्लब में काम करती थी। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उनका ये काम भी छूट गया।

अब वह अपनी जिंदगी से खुश हैं

लोग उनके काम की वजह से उन्हें ताने मारते थे। नाद्या कहती हैं कि मैं नहीं चाहती कि बच्चे मेरे बीते कल के बारे में जानें। मैंने संघर्ष करते हुए अपनी लाइफ से बहुत कुछ सीखा। 2014 में उन्होंने एक बार फिर से काम करना शुरू किया। अब नाद्या की परेशानियां कम हुई हैं। समय मिलने पर नाद्या उन लोगों की काउंसिलिंग भी करती हैं, जो ड्रग्स और एल्कोहल की वजह से अपना जीवन बर्बाद कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए नाद्या के साथ बच्चों की फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is mahila ne diyaa 8 bachcho ko jnm, kbhi hotl mein karti thi aisaa kam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×