--Advertisement--

8 फीट के हैं इस महिला के बॉडी पार्ट, इन्हें देखने के पैसे चुकाते हैं लोग

आमतौर पर जहां लोग अपने मोटापे से परेशान हैं, तो वहीं बॉबी के लिए ये किसी वरदान से कम नहीं है।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 12:11 PM IST
मॉडल बॉबी जो वेस्टली मॉडल बॉबी जो वेस्टली

दुनिया में अजीबोगरीब शरीर वाले लोगों की कमी नहीं है। अब इस महिला को ही देख लीजिए, मोटापा थो ठीक, पर इनके हिप्स को देखकर लोग दंग रह जाते हैं। इनके बॉडी पार्ट इतने बड़े हैं कि एक फ्रिज भी इसके सामने छोटा लगता है। पेंसिलवानिया की ये मॉडल बॉबी जो वेस्टली लगभग 8 फीट (circumference) चौड़े कूल्हों के साथ दुनिया में सबसे बड़े हिप्स होने का दावा कर चुकी हैं। ऑनलाइन कमाती हैं लाखों...

- आमतौर पर जहां लोग अपने मोटापे से परेशान हैं, तो वहीं बॉबी के लिए ये किसी वरदान से कम नहीं है। वे एक वेबकैम गर्ल हैं और इन्हें ऑनलाइन देखने के लिए लोग पैसे भी चुकाते हैं।

- बॉबी अपनी बॉडी दिखाकर ऑनलाइन लगभग 1.5 लाख रुपए महीने तक कमा लेती हैं। वो कहती है कि मैं अपने शरीर से बहुत खुश हूं। मैं आज अपने हिप्स की वजह से दुनिया भर में चर्चित हूं। इसी की वजह से लोग मुझसे मिलते ही नोटिस करते हैं।

- आपको बता दें कि 43 साल की बॉबी का वजन करीब 222 किलो है।

ये है डाइट

- बॉबी का थॉयराइड की वजह से इतना बढ़ गया और अब वे सिर्फ सलाद ही खाती हैं। हालांकि, उन्हें बार्बीक्यू चिकन, चीज चिकन बहुत पसंद है।

तोड़ना चाहती हैं इनका रिकॉर्ड

- बॉबी पहली सबसे बड़े कूल्हे होने का दावा कर चुकी हैं। हालांकि, बाद में उन्हें पता चला कि अमेरिका की Mikel Ruffinelli के नाम दुनिया के सबसे बड़े हिप्स का रिकॉर्ड है।

आगे की स्लाइड्स में देखें बॉबी के कुछ और फोटोज...

आगे की स्लाइड्स में देखें बॉबी की कुछ और फोटोज आगे की स्लाइड्स में देखें बॉबी की कुछ और फोटोज