Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Model Walks Bare Chest On Busy Road Of London For 10 Minutes

सरेआम लंदन की सड़कों पर न्यूड घूम रही थी ये लड़की, घूरकर देखने लगे लोग

पहली नजर में तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि उसने जीन्स के ऊपर कुछ पहन रखा है या नहीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अहसास हुआ, सब मॉडल को घूरकर देखने लगे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2017, 09:17 AM IST

  • लंदन के सबसे व्यस्त सड़कों में से एक केंसिंग्टन हाई स्ट्रीट में लगभग 10 मिनट तक एक मॉडल टॉपलेस होकर घूमती रही। पहली नजर में तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि उसने जीन्स के ऊपर कुछ पहन रखा है या नहीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अहसास हुआ, सब मॉडल को घूरकर देखने लगे। टॉप की जगह ग्रीन कलर से किया खुद को पेंट...

    बॉडी पेंट आर्टिस्ट सराह एटवेल ने लगभग दो घंटे की मेहनत के बाद इस मॉडल की बॉडी पर ये टॉप पेंट किया था। इसके बाद लगभग 10 मिनट के लिए मॉडल केली क्लेन ने सड़क पर न्यूड वॉक किया। दरअसल, इस एक्सपेरिमेंट के तहत सराह बॉडी पेंट कर केली को सड़क पर घुमा कर ये देखना चाहती थी कि कितने लोग उन्हें नोटिस करते हैं। 10 मिनट के टाइम पीरियड में लगभग 19 लोगों ने नोटिस किया कि केलि ने टॉप नहीं पहना है, सब उसे घूरकर देखने लगे। इससे पहले भी इस बॉडी पेंट आर्टिस्ट ने केली के साथ मिलकर ऐसा ही कुछ किया था। तब केली ने ऊपर टॉप तो पहना था, लेकिन पैन्ट्स की जगह अपने पैरों को ब्लू कलर से पेंट किया था।

    केली ने शेयर किया कुछ ऐसा एक्सपीरियंस
    इस एक्सपेरिमेंट का हिस्सा रहीं खूबसूरत मॉडल केली ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि शुरुआत में उन्हें काफी बुरा लग रहा था। उन्हें खुद में अहसास था कि वो सड़क पर लोगों के बीच न्यूड होकर घूम रही हैं। उसके बाद जब लोग उन्हें घूरकर देखने लग रहे थे, तब उन्हें काफी अजीब लग रहा था।
    आगे की स्लाइड्स में देखिए उन 10 मिनट्स में क्लिक हुई कुछ और फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Model Walks Bare Chest On Busy Road Of London For 10 Minutes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×