Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Couple Discovered 65 Years Old Lunch Box Became Shocked When Opened

सालों से घर के पीछे पड़ा था ये लंच बॉक्स, खोलते ही हैरान हुआ कपल

किसकी किस्मत कब किस करवट चली जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन जब ऐसा होता है, तो इंसान की पूरी दुनिया बदल जाती है। ऐसी ही किस्मत बदली एक रेडिट यूजर की, जिसने अपनी स्टोरी सोशल साइट्स पर शेयर की।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 25, 2017, 12:00 AM IST

  • किसकी किस्मत कब किस करवट चली जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन जब ऐसा होता है, तो इंसान की पूरी दुनिया बदल जाती है। ऐसी ही किस्मत बदली एक रेडिट यूजर की, जिसने अपनी स्टोरी सोशल साइट्स पर शेयर की। 65 सालों से कचरे में पड़े लंच बॉक्स ने बदली किस्मत...

    इस शख्स ने सोशल साइट्स पर अपने साथ हुई सच्ची घटना शेयर की है। रेडिट पर Branik12 नाम से बने इस शख्स के यूजर आईडी से कई फोटोज अपलोड हुई हैं, जो इस पूरी कहानी को बताती हैं। कुछ सालों पहले इस शख्स ने एक पुराना घर खरीदा था। अपनी वाइफ के साथ नए घर में शिफ्ट होने पर दोनों ने पहले फ्लोर की मरम्मत करवाई। तब तक सब ठीक था। लेकिन जब उन्होंने बेसमेंट ठीक करवाने का फैसला किया तो अचानक ही कुछ ऐसा हुआ जिसकी दोनों ने उम्मीद नहीं की होगी। बेसमेंट की सीलिंग की सफाई करते हुए उन्हें ऊपर पड़े कुछ पुराने सामान हटाने थे। इन्हीं सामानों में एक पुराना लंच बॉक्स पड़ा था। पहले तो दोनों ने ही उसे कचरा समझकर फेंक दिया, लेकिन जब उन्होंने उसे खोला, तो उनकी किस्मत बदल गई।
    अंदर थे कुछ पुराने अखबार और ये...
    जब उन्होंने लंच बॉक्स खोला तो उन्होंने देखा कि अंदर मात्र कुछ पुराने अखबार पड़े हैं। ये अखबार 1951 के समय के थे। तब दोनों को लगा कि कोई इन अखबारों को सहेजना चाहता होगा। लेकिन जैसे ही उन्होंने अखबार हटाया, अंदर से दो पैकेट्स मिले। लंच बॉक्स में अमेरिकी डॉलर्स पड़े थे। इनमें से कुछ नोट तो ऐसे थे जो अब काफी रेयर हो चुके हैं। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि ये पैसे उनके हैं। जब उन्होंने पूरे पैसे गिने, तो पता चला कि बॉक्स में कुल 15 लाख रुपए थे।
    इंटरनेट पर अपलोड की अपनी स्टोरी
    इस कपल ने पूरी घटना की फोटोज क्लिक कर इंटरनेट पर शेयर की। लोगों ने उनकी स्टोरी पर हैरानी जताई और ये भी माना कि किस्मत नाम की चीज सच में मौजूद होती है।
    आगे की स्लाइड्स में देखिए कपल द्वारा पोस्ट की गई फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Couple Discovered 65 Years Old Lunch Box Became Shocked When Opened
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×