--Advertisement--

पिता के कारण बेटी को करना पड़ा था ब्रेकअप, 50 साल बाद पर्स से निकला ये

ब्रेकअप के बाद दोनों ने अलग-अलग इंसान से शादी कर ली लेकिन 50 साल बाद मिल दोनों ने किया ऐसा काम।

Danik Bhaskar | Nov 08, 2017, 02:53 PM IST

कहते हैं ना, जो किस्मत में लिखा होता है, उसे चाहे कितनी भी कोशिश कर लो, बदला नहीं जा सकता। ऐसी ही किस्मत थी लॉस एंजिलिस में रहने वाले जेनिस रुड और प्रेंटिस विल्सन की। दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई लेकिन पिता के डर से जेनिस को ब्रेकअप कर किसी और से शादी करनी पड़ गई। सालों बाद ऐसे मिला ये बिछड़ा कपल...

यह भी पढ़े : ब्रेकअप से उबरने के उपाय


जेनिस और प्रेंटिस की मुलाकात सबसे पहले लॉस एंजिलिस के ऑक्सीडेंटल कॉलेज में हुई थी। वहां जेनिस अपनी पॉकेट मनी के लिए सुबह कॉलेज के कैंटीन में काम करती थी। इसी दौरान उनकी नजर प्रेंटिस से मिली और दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। प्रेंटिस हर सुबह 6 बजे सिर्फ जेनिस को देखने कैंटीन पहुंच जाते थे। दोनों ने परिवार को बताए बिना सगाई कर ली और में भी इसे अनाउंस कर दिया। लेकिन जेनिस के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने जेनिस की ट्यूशन फीस देने से इनकार दिया। इसलिए जेनिस और प्रेंटिस को आना रिश्ता खत्म करना पड़ा। बाद में दोनों ने किसी और से शादी कर ली। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक भी हो गया। इन सारी चीजों के 50 साल बाद दुबारा ये कपल मिला। और आखिरकार दोनों ने 2013 में ऑक्सीडेंटल कॉलेज के कैंपस में ही शादी कर ली।


फिर पता चली ये सच्चाई
इस कपल को जेनिस के पिता के कारण अलग होना पड़ा। लेकिन दोनों कभी एक-दूसरे को भूल नहीं पाए थे। हालांकि इस कपल को अपनी माओं की मौत के बाद एक सच पता चला। दरअसल, उन दोनों की माओं को इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी। दोनों ने ही जेनिस और प्रेंटिस की सगाई की कटिंग अपने पास संभाल कर रखी थी। ये बात दोनों को माओं की मौत के बाद पता चली। जेनिस की मां ने ये क्लिपिंग 35 साल तक अपने पर्स में रखी थी। इस कपल ने ब्रेकअप के 50 साल बाद शादी की, जिसकी फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल भी हुई थी।

आगे देखें इनकी अन्य फोटोज...