OMG

--Advertisement--

अचानक धंस गया बेसमेंट, फिर सामने आया सदियों पुराना ये सीक्रेट

महिला अपने घर की मरम्मत करा रही थीं तभी उनके सामने आया ये सच।

Danik Bhaskar | Nov 16, 2017, 01:53 PM IST

अमेरिका के स्टेट पेंसिल्वेनिया में रेहनी वाली महिला अलेक्सेंडरा पौलौस (Alexandra Poulos) अपने पुराने घर की मरम्मत करा रही थीं, तभी उनके घर का बेसमेंट धंस गया। अलेक्सेंडरा बचपन से ही इस घर में अपने परिवार वालों के साथ रहती थीं। लेकिन बाद में उन्होंने इस घर को किराए पर लगा दिया। बेसमेंट के नीचे से क्या निकला...


पेंसिल्वेनिया के शहर लैंसडाउन में अलेक्सेंडरा का पुराना घर है, जिसे वो अक्सर रेंट पर देती हैं। घर को रेंट पर देने से पहले वे घर की मरम्मत करवाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हो रहा था लेकिन अचानक बेसमेंट धंस गई। धंसने के बाद अंदर उन्हें सुरंग जैसी चीज नजर आई। ये देखते ही उन्होंने वर्कर्स से कहा कि जमीन की खुदाई करो। खोदने पर वहां से सुरंग का रास्ता निकल रहा था। यह सुरंग दरअसल, अंडरग्राउंड रेलमार्ग था, जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी।

बचपन से सुनी थी अफवाहें
अलेक्सेंडरा बताती हैं कि बचपन से उन्होंने कई लोगों से सुना था कि उनके घर के नीचे रेलमार्ग है। लेकिन अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं मिल पाया था। लेकिन अचानक हुई दुर्घटना से सदियों पुराना ये राज बाहर निकल आया।

दरवाजा बनाया जाएगा
अलेक्सेंडरा ने उस रस्ते को हमेशा के लिए बंद करने की जगह वहां एक दरवाजा बनाने की सोची है। वे ऐसा लोगों की सुरक्षा का ध्यान में रखते हुए कर रही हैं।
उनके मुताबिक, अगर कभी कोई उस सुरंग से गुजरे, तो उसे दरवाजे के जरिए बाहर भी निकाला जा सकता है।

आगे की स्लाइड्स में देखें सुरंग के अंदर की फोटोज...

अलेक्सेंडरा का घर। अलेक्सेंडरा का घर।
अलेक्सेंडरा पौलौस । अलेक्सेंडरा पौलौस ।
बेसमेंट के नीचे खोदा जा रहा है। बेसमेंट के नीचे खोदा जा रहा है।
बहुत ही नीचे तक थी सुरंग। बहुत ही नीचे तक थी सुरंग।
नीचे से था ऐसा। नीचे से था ऐसा।
सुरंग का रास्ता। सुरंग का रास्ता।
ऐसी दिखाई देती है सुरंग। ऐसी दिखाई देती है सुरंग।