--Advertisement--

​रेस्टोरेंट में फिंगर चिप्स लेने गया था शख्स, डब्बा खोला तो बुलानी पड़ी पुलिस

क्या हो जब रेस्टोरेंट ही आपको बेढंग खाना थमा दे? और फिर पुलिस बुलानी पड़े?

Dainik Bhaskar

Nov 20, 2017, 12:27 PM IST
सोशल मीडिया पर वायरल ग्रेवी फिंगर चिप्स का फोटो। सोशल मीडिया पर वायरल ग्रेवी फिंगर चिप्स का फोटो।

इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर शहर के एक रेस्टोरेंट में कस्टमर ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया, जब उसे अपने फूड बॉक्स में रखी फिंगर चिप्स पर ग्रेवी नजर आई। उसने रेस्टोरेंट के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत कर दी। मामला सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर फिंगर चिप्स के फोटोज डालकर मजे लेने भी शुरू कर दिए। स्टाफ के साथ मारपीट भी की...

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब शख्स ने फिंगर चिप्स का डब्बा खोला तो उसे चिप्स ग्रेवी में डूबे दिखाई दिए। यह देखकर उसने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस को फोन करने के बाद शख्स ने रेस्टोरेंट में मारपीट भी की।

- इस शिकायत पर रात 2 बजे पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची, लेकिन तब तक यह बंद हो चुका था। वह शख्स भी जा चुका था।

पुलिस ऑफिसर ने ट्विटर पर शेयर किया मामला...

यह मामला तब सामने आया, जब मैनचेस्टर पुलिस के एक अधिकारी ने इसे ट्विटर पर शेयर किया। पुलिस के इस अधिकारी ने लिखा - "कस्टमर और रेस्टोरेंट मैनैजर के बीच यह मामूली बहस थी, लेकिन बताइए कि भला फिंगर चिप्स के लिए भी कोई ग्रेवी होती है क्या?"

आगे की स्लाइड में देखिए रिलेटेड फोटो...

एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड में रेस्टॉरेंट्स में खराब खाने की शिकायत के कई मामले सामने आते रहते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड में रेस्टॉरेंट्स में खराब खाने की शिकायत के कई मामले सामने आते रहते हैं।
X
सोशल मीडिया पर वायरल ग्रेवी फिंगर चिप्स का फोटो।सोशल मीडिया पर वायरल ग्रेवी फिंगर चिप्स का फोटो।
एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड में रेस्टॉरेंट्स में खराब खाने की शिकायत के कई मामले सामने आते रहते हैं।एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड में रेस्टॉरेंट्स में खराब खाने की शिकायत के कई मामले सामने आते रहते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..