--Advertisement--

तो असल में ऐसे दिखते हैं भूत! शख्स ने किया दावा: हर रात आकर करते हैं तंग

शख्स का दावा है कि जब-जब भूत उसके नजदीक आता है, उसे लकवा मार देता है।

Danik Bhaskar | Nov 14, 2017, 03:48 PM IST
भूतों के होने या ना होने पर सदियों से बहस चलती आई है। अब न्यूयॉर्क के रहने वाले एडम एलिस नाम के एक शख्स ने दावा किया है कि उसने भूतों की असली तस्वीर खींची है। साथ ही ये भूत हर रात उसे आकर तंग करते हैं। भूत लेना चाहता है जान...
एडम नाम के इस शख्स का दावा है कि हर रात उसे डेविड नाम के बच्चे का भूत परेशान करता है। उसके मुताबिक, ये भूत उसकी जान लेना चाहता है। एडम ने बताया कि सबसे पहले ये भूत उसके सपनों में आता था, लेकिन अब उसके बेडरूम में आकर उसे सोते हुए परेशान करता है। शख्स ने अपने कैमरे से कैद किए इस भूत की फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में भूत सोफा पर बैठकर उसे घूरता हुआ दिखाई दे रहा है।
हर रात आता है पास
एडम का कहना है कि डेविड नाम का ये भूत हर रात उसके पास आता है। अब तो डेविड उसके नजदीक आकर उसे तंग करता है। जब-जब भूत उसके पास आता है, उसे लकवा मार जाता है और वो हिलडुल भी नहीं पाता। वैसे एडम ने इसी साल अगस्त में सबसे पहले अपने साथ हो रही भूतहा घटनाओं का जिक्र किया था। उन्होंने सोचा कि अगर उनकी मौत हो जाती है, तो सबूत के तौर पर उन्हें कुछ जमा करना चाहिए। इसलिए उन्होंने अपने फोन से तस्वीरें खींचनी शुरू की। इसी दौरान कैद हुई इस फोटो को उन्होंने शेयर किया है।
आगे देखें अन्य फोटोज...