--Advertisement--

धोखे से बेटी को कर बैठा ऐसा मैसेज, कि महिला ने दिया हसबैंड को तलाक

महिला ने अपने ब्लॉग में बताया कि किस तरह उसके हसबैंड ने अपनी 14 साल की बेटी को अश्लील मैसेज गलती से भेज दिया।

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2017, 12:00 AM IST
(ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो) (ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो)
अमेरिका की एक महिला ने ब्लॉग के जरिए हसबैंड की एक शर्मनाक करतूत के बारे में बताया है। इस महिला ने अपने ब्लॉग में लिखा कि किस तरह उसके हसबैंड ने अपनी 14 साल की बेटी को अश्लील मैसेज गलती से भेज दिया । ये मैसेज देख लड़की सहम कर मां के पास पहुंची, जब मां ने मैसेज देखा तो उसने तत्काल अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला ले लिया। आखिर क्या था मैसेज में...?
- Mamamia में लिखे इस ब्लॉग के मुताबिक, महिला के पति ने दो प्रॉस्टिट्यूट को ये मैसेज लिखा था, जो गलती से उसी की बेटी को चला गया। मैसेज में लिखा था, कैसी हो लड़कियों, आज रात का क्या प्लान है? मैं तुम लोगों से बार में मिलूंगा।
- महिला ने आगे लिखा कि इस मैसेज में इसके साथ-साथ प्रॉस्टिट्यूट को घर आने का ऑफर और पूरी डिटेल लिखी हुई थी। यह सब उसकी 14 साल की बेटी ने पढ़ लिया।
बेटियां डिप्रेशन में
- ब्लॉग के मुताबिक पेरेंट्स के अलग होने और पिता की इस हरकत का पता चलने के बाद इनकी 14 और 17 साल की बेटियां डिप्रेशन में चली गई हैं। दोनों की काउंसलिंग की जा रही है।
आगे की स्लाइड्स में जानें, महिला हसबैंड के बारे में लिखीं और क्या-क्या बातें...
महिला ने ये भी दावा किया है कि उसका हसबैंड अपनी 100,000 डॉलर (65 लाख रु) महीने की सैलरी अय्याशी करने के लिए इस्तेमाल करता था। (ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो) महिला ने ये भी दावा किया है कि उसका हसबैंड अपनी 100,000 डॉलर (65 लाख रु) महीने की सैलरी अय्याशी करने के लिए इस्तेमाल करता था। (ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो)
महिला ने कहा कि, लंबे समय से उसने घर का खर्च देना भी छोड़ दिया था और बाहर लड़कियों के संपर्क में रहता था। लेकिन इस मैसेज से सबकुछ साल हो गया और उसने उसे तलाक दे दिया। महिला ने कहा कि, लंबे समय से उसने घर का खर्च देना भी छोड़ दिया था और बाहर लड़कियों के संपर्क में रहता था। लेकिन इस मैसेज से सबकुछ साल हो गया और उसने उसे तलाक दे दिया।
X
(ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो)(ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो)
महिला ने ये भी दावा किया है कि उसका हसबैंड अपनी 100,000 डॉलर (65 लाख रु) महीने की सैलरी अय्याशी करने के लिए इस्तेमाल करता था। (ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो)महिला ने ये भी दावा किया है कि उसका हसबैंड अपनी 100,000 डॉलर (65 लाख रु) महीने की सैलरी अय्याशी करने के लिए इस्तेमाल करता था। (ब्लॉग द्वारा शेयर की गई फोटो)
महिला ने कहा कि, लंबे समय से उसने घर का खर्च देना भी छोड़ दिया था और बाहर लड़कियों के संपर्क में रहता था। लेकिन इस मैसेज से सबकुछ साल हो गया और उसने उसे तलाक दे दिया।महिला ने कहा कि, लंबे समय से उसने घर का खर्च देना भी छोड़ दिया था और बाहर लड़कियों के संपर्क में रहता था। लेकिन इस मैसेज से सबकुछ साल हो गया और उसने उसे तलाक दे दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..