--Advertisement--

खूबसूरती ही बन गई इस टीचर की दुश्मन, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

अपनी खूबसूरती के कारण नर्सरी की इस स्कूल टीचर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 12:40 PM IST

दुनिया में हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती है। लेकिन अगर इसकी वजह से किसी की नौकरी चली जाए तो? जी हां, रूस की रहने वाली एक नर्सरी स्कूल की टीचर को जॉब से निकाल दिया गया क्योंकि मैनेजमेंट के मुताबिक उनकी खूबसूरती बच्चों के मन में गलत फीलिंग्स ला रही थीं। इंस्टाग्राम फोटोज बनी वजह...

26 साल की विक्टोरिया डेमेस्कीना रूस के येकातेरिनबर्ग शहर में रहती हैं। वहां वे एक नर्सरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थीं। हर मॉडर्न लड़की की तरह विक्टोरिया भी सोशल साइट्स पर एक्टिव हैं। उनकी कई ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड हैं। उनकी इन्हीं फोटोज को आधार बनाकर स्कूल ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। दरअसल, स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चों के पेरेंट्स ने उनकी फोटोज देखी। उनके मुताबिक फोटोज काफी सेक्शुअल थे। इसकी कम्प्लेन उन्होंने स्कूल अथॉरिटी से कर दी। मैनेजमेंट ने विक्टोरिया से इंस्टाग्राम फोटोज डिलीट करने को कहा, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया।

कलीग्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
इस पूरे मामले में विक्टोरिया के साथ काम करने वाले टीचर्स ने भी दिया। एक कलीग के मुताबिक, वो भी सोशल साइट्स पर फोटोज शेयर करती हैं। लेकिन वो सिर्फ स्पोर्ट्स या अच्छी चीजें करते हुए कैद हुई तस्वीरें ही शेयर करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि एक टीचर को इतना जिम्मेदार तो होना चाहिए। जॉब से निकाले जाने के बाद अब विक्टोरिया नयी जॉब की तलाश में हैं।

आगे देखें किन फोटोज के कारण जॉब से निकाली गई विक्टोरिया...