--Advertisement--

जिन्हें देख माइंड भी हो जाता है कन्फ्यूज, ऐसे परफेक्टली लिए गए हैं ये Photos

कई बार ऐसे फोटो क्लिक हो जाते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि ये कैसे संभव है?

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2017, 10:40 AM IST
Perfectly photos that confuse the mind,Things Lining Up Perfectly Will Satisfy Your Mind
कई बार ऐसे फोटो क्लिक हो जाते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि ये कैसे संभव है? किसी पैटर्न को फॉलो कर ऐसा परफेक्ट फोटो कैसे लिया जा सकता है लेकिन ऐसा होता है। हम अापको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ पैटर्न, जिन्हें देखकर माइंड कन्फ्यूज हो जाता है। किस तरह के फोटो हैं ये...
इस फोटो को देखकर लग रहा है शायद ये कोई पेंटिंग है। हकीकत में पैटर्न और उसकी ड्रेस को इस तरह से मैच किया गया है कि पता ही नहीं लगता कि पैटर्न क्या है और हकीकत क्या?
आगे की स्लाइड्स में देखें, कुछ इसी तरह के माइंड को कन्फ्यूज करने वाले Photos...
इस फोटो में बाहं पर एक टैटू बना है और शर्ट पर उसका पैटर्न। ऐसा लग रहा है कि ये एक हैं लेकिन हैं अलग-अलग। इस फोटो में बाहं पर एक टैटू बना है और शर्ट पर उसका पैटर्न। ऐसा लग रहा है कि ये एक हैं लेकिन हैं अलग-अलग।
इस व्यक्ति के ऐसे जूते पहने हैं जो बिल्कुल एस्केलरेटर से मिक्स हो रहे हैं। इस व्यक्ति के ऐसे जूते पहने हैं जो बिल्कुल एस्केलरेटर से मिक्स हो रहे हैं।
ये महिला जिस बाउल में खा रही है, उसका पैटर्न और शर्ट का पैटर्न एक जैसा है। ये महिला जिस बाउल में खा रही है, उसका पैटर्न और शर्ट का पैटर्न एक जैसा है।
इसमें ऐसा लग रहा है कि कार से कोई रस्सी बंधी है लेकिन हकीकत में कुछ और ही है। इसमें ऐसा लग रहा है कि कार से कोई रस्सी बंधी है लेकिन हकीकत में कुछ और ही है।
इस बॉक्स की परछाई कितनी परफेक्ट बनी है। इस बॉक्स की परछाई कितनी परफेक्ट बनी है।
व्यक्ति की परछाईं, घोड़े पर ऐसे आेवरलैप हो रही है जैसे सामने कोई इंसान खड़ा हो। व्यक्ति की परछाईं, घोड़े पर ऐसे आेवरलैप हो रही है जैसे सामने कोई इंसान खड़ा हो।
इस फोटो को इतने परफेक्ट तरीके से लिया गया है कि समंदर की सतह और लड़की के कपड़े एक ही लाइन में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को इतने परफेक्ट तरीके से लिया गया है कि समंदर की सतह और लड़की के कपड़े एक ही लाइन में नजर आ रहे हैं।
इसमें लाइन से कई गिलास रखे हैं लेकिन फोटो इस तरीके से क्लिक किया गया है जैसे ये गिलास का ही डिजाइन हो। इसमें लाइन से कई गिलास रखे हैं लेकिन फोटो इस तरीके से क्लिक किया गया है जैसे ये गिलास का ही डिजाइन हो।
इस किताब में लड़की का फोटो बिल्कुल परफेक्ट रिफ्लेक्ट हो रहा है। इस किताब में लड़की का फोटो बिल्कुल परफेक्ट रिफ्लेक्ट हो रहा है।
डाॅग के गर्दन पर बनी लाइन और समंदर की लहरों की लाइन बिल्कुल एक जैसी दिखाई दे रही है। डाॅग के गर्दन पर बनी लाइन और समंदर की लहरों की लाइन बिल्कुल एक जैसी दिखाई दे रही है।
इस ट्रक के पीछे जो सीन बना हुआ है, वैसी ही ये जगह हकीकत में दिखाई दे रही है। इस ट्रक के पीछे जो सीन बना हुआ है, वैसी ही ये जगह हकीकत में दिखाई दे रही है।
X
Perfectly photos that confuse the mind,Things Lining Up Perfectly Will Satisfy Your Mind
इस फोटो में बाहं पर एक टैटू बना है और शर्ट पर उसका पैटर्न। ऐसा लग रहा है कि ये एक हैं लेकिन हैं अलग-अलग।इस फोटो में बाहं पर एक टैटू बना है और शर्ट पर उसका पैटर्न। ऐसा लग रहा है कि ये एक हैं लेकिन हैं अलग-अलग।
इस व्यक्ति के ऐसे जूते पहने हैं जो बिल्कुल एस्केलरेटर से मिक्स हो रहे हैं।इस व्यक्ति के ऐसे जूते पहने हैं जो बिल्कुल एस्केलरेटर से मिक्स हो रहे हैं।
ये महिला जिस बाउल में खा रही है, उसका पैटर्न और शर्ट का पैटर्न एक जैसा है।ये महिला जिस बाउल में खा रही है, उसका पैटर्न और शर्ट का पैटर्न एक जैसा है।
इसमें ऐसा लग रहा है कि कार से कोई रस्सी बंधी है लेकिन हकीकत में कुछ और ही है।इसमें ऐसा लग रहा है कि कार से कोई रस्सी बंधी है लेकिन हकीकत में कुछ और ही है।
इस बॉक्स की परछाई कितनी परफेक्ट बनी है।इस बॉक्स की परछाई कितनी परफेक्ट बनी है।
व्यक्ति की परछाईं, घोड़े पर ऐसे आेवरलैप हो रही है जैसे सामने कोई इंसान खड़ा हो।व्यक्ति की परछाईं, घोड़े पर ऐसे आेवरलैप हो रही है जैसे सामने कोई इंसान खड़ा हो।
इस फोटो को इतने परफेक्ट तरीके से लिया गया है कि समंदर की सतह और लड़की के कपड़े एक ही लाइन में नजर आ रहे हैं।इस फोटो को इतने परफेक्ट तरीके से लिया गया है कि समंदर की सतह और लड़की के कपड़े एक ही लाइन में नजर आ रहे हैं।
इसमें लाइन से कई गिलास रखे हैं लेकिन फोटो इस तरीके से क्लिक किया गया है जैसे ये गिलास का ही डिजाइन हो।इसमें लाइन से कई गिलास रखे हैं लेकिन फोटो इस तरीके से क्लिक किया गया है जैसे ये गिलास का ही डिजाइन हो।
इस किताब में लड़की का फोटो बिल्कुल परफेक्ट रिफ्लेक्ट हो रहा है।इस किताब में लड़की का फोटो बिल्कुल परफेक्ट रिफ्लेक्ट हो रहा है।
डाॅग के गर्दन पर बनी लाइन और समंदर की लहरों की लाइन बिल्कुल एक जैसी दिखाई दे रही है।डाॅग के गर्दन पर बनी लाइन और समंदर की लहरों की लाइन बिल्कुल एक जैसी दिखाई दे रही है।
इस ट्रक के पीछे जो सीन बना हुआ है, वैसी ही ये जगह हकीकत में दिखाई दे रही है।इस ट्रक के पीछे जो सीन बना हुआ है, वैसी ही ये जगह हकीकत में दिखाई दे रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..