पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कभी पोर्न स्टार थी ये महिला, पहले 6 फिर एक साथ दिया 8 बच्चों को जन्म

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कैलिफोर्निया में रहने वाली नेटली सुलेमान ने 2009 में एक साथ 8 बच्चों को जन्म दिया था। इसके बाद से वे काफी पॉपुलर हो गईं। हर टीवी चैनल, चैट शो और रेडियो शो में नेटली का ही जिक्र होता था। पर अचानक नेटली विवादों से घिर गईं और फिर गायब हो गईं। अब सामने आकर शेयर की अपनी दर्दनाक कहानी...

हाल ही में नेटली ने 'डेली मेल' से ओक्टोमॉम बनने के बाद की लाइफ शेयर की। नेटली ने बताया कि आईवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए मैंने 8 बच्चों को जन्म दिया था। इससे पहले भी मैं इस तकनीक के जरिए 6 बच्चों को जन्म दे चुकी थी। लेकिन ओक्टोमॉम बनने के बाद से मेरी मुश्किलें बढ़ने लगीं। दरअसल, मेरे पास कोई भी काम नहीं था, जिसकी वजह से बच्चों को पालने में मुश्किलें आने लगी। आसपास के लोग भी भलाबुरा कहने लगे। इस कारण से मैं डिप्रेशन में चली गई। एक बार जैनेक्स ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उनकी जान जाते जाते बची थी।
पहले पोर्न मूवी और स्ट्रिप क्लब में काम करती थी नेटली
14 बच्चों की मां नेटली पहले पोर्न मूवीज और स्ट्रिप क्लब्स में काम करती थीं। पर बच्चों के आने के बाद उन्होंने ये काम छोड़ दिया था। नेटली को कुछ मीडिया आउटलेट्स ने न्यूड पोज करने के लिए करीब 67 लाख रुपए ऑफर किये थे। जिसके बाद उन्होंने दो तीन मीडिया कंपनीज के लिए न्यूड फोटोज क्लिक करवाए।
लाइफ में आगे बढ़ बच्चों के लिए जीना चाहती है ये ओक्टोमॉम
नेटली का कहना है कि वो अपने ओक्टोमॉम की इमेज से बाहर निकलना चाहती हैं। उन्होंने अब कॉउन्सेलर की जॉब शुरू की है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अब उनका सारा ध्यान अपने बच्चों की तरफ है। वो उनके लाइफ की सारी जरूरतें पूरा करना चाहती हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए नेटली और उनके बच्चों की फोटोज...
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें