Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Reality Behind Fake Photos That Went Viral On Facebook

कभी फेसबुक पर वायरल हुईं थी ये Photos, जानिए क्या है इनकी सच्चाई

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसी ही कुछ फोटोज, जो फेसबुक पर लाखों-करोड़ों बार शेयर की गईं लेकिन उनकी असलियत कभी सामने नहीं आ पाई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 24, 2017, 09:57 AM IST

  • सोशल साइट्स पर आए दिन आपको ऐसी कुछ फोटोज देखने को मिलेंगी, जिन्हें भूल पाना काफी मुश्किल होता है। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसी ही कुछ फोटोज, जो फेसबुक पर लाखों-करोड़ों बार शेयर की गईं लेकिन उनकी असलियत कभी सामने नहीं आ पाई। 5 फीट की महिला ने दिया इतने बड़े बच्चे को जन्म...
    कुछ दिनों पहले फेसबुक पर ये फोटो वायरल हुई थी। इसमें ये कहा गया था कि 5 फीट की महिला ने इतने बड़े बच्चे को जन्म दिया है। फेसबुक पर साथ में ये भी मेंशन किया गया था कि अगर इस फोटो को दुबारा शेयर नहीं किया तो आपकी किस्मत खराब हो सकती है। आपको बता दें कि ये फोटो मात्र फोटोशॉप का कमाल है। रियलिटी में ऐसे किसी भी बच्चे ने जन्म नहीं लिया था। दिखने में ये तस्वीर इतनी रियल लगती है, कि कई लोग देखकर धोखा खा जाएं।

    आगे की स्लाइड्स में जानिए वायरल हुई ऐसी ही कुछ और फोटोज की सच्चाई...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Reality Behind Fake Photos That Went Viral On Facebook
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×