--Advertisement--

बूढ़ापे में जवान लड़की को कर रहा था डेट, शादी से पहले दूसरे के साथ भागी

68 साल का ये शख्स 28 साल की लड़की के साथ नौवीं शादी करने वाला था लेकिन लड़की किसी और के साथ ही भाग गई।

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2017, 10:41 AM IST
अपने से आधी उम्र से भी कम उम्र की लड़की को डेट कर रहे थे रॉन। अपने से आधी उम्र से भी कम उम्र की लड़की को डेट कर रहे थे रॉन।
प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ब्रिटेन के रॉन शेफर्ड ने एक के बाद एक आठ शादियां कर ली और नौवें की तैयारी कर रहे थे। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उनकी होने वाली बीवी गायब ही हो गई। ब्रिटेन में सबसे ज्यादा शादियां करने वाले शख्स...
69 साल के रॉन के नाम एक रिकॉर्ड दर्ज है। उन्होंने ब्रिटेन में सबसे ज्यादा शादियां करने का रिकॉर्ड बनाया है। अभी तक उन्होंने आठ शादियां की है और सभी से डिवॉर्स लेने के बाद फिलहाल अपने से आधी उम्र से भी कम की लड़की को डेट कर रहे थे। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन शादी के कुछ ही दिन पहले उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड क्रिस्टल ललेक उन्हें छोड़ किसी और के साथ भाग गई। इससे रॉन का दिल टूट गया है। उन्हें ऐसा लगा था कि क्रिस्टल के रूप में उन्हें हमेशा के लिए जीवनसाथी मिल गया है। उन्होंने क्रिस्टल को दिल से प्यार किया था लेकिन उसके ऐसे भाग जाने से रॉन काफी अकेले पड़ गए हैं।
नौवीं बीवी बनाने की थी चाहत
रॉन क्रिस्टल को अपनी नौवीं बीवी बनाना चाहते थे। दोनों साल 2015 से डेट कर रहे थे। रॉन ने क्रिस्टल को तब प्रपोज किया था जब वो उनके साथ फिलीपींस में क्रिसमस की छुट्टियां मना रही थीं। इससे पहले रॉन ने आठ शादियां की हैं, जिनसे उनके आठ बच्चे भी हैं। क्रिस्टल उनके सबसे बड़े बेटे से भी छोटी थी।
कर रहे ऐसी शिकायत
अपनी गर्लफ्रेंड के भाग जाने के बाद अब रॉन को ऐसा लग रहा है कि क्रिस्टल का किसी और के साथ अफेयर था। इसलिए वो उसके साथ ही भाग गई। उसने क्रिस्टल के लिए सबकुछ किया लेकिन उस लड़की ने रॉन को खुद को छूने भी नहीं दिया। जी हां, रॉन को इस बात से बुरा लग रहा है कि उसे लड़की ने बेवकूफ बनाया। दरअसल, क्रिस्टल ने धर्म का आड़ ले रॉन को खुद को कभी टच तक नहीं करने दिया था। रॉन भी क्रिस्टल का प्यार पाने के लिए उसे महंगे गिफ्ट्स देते रहते थे लेकिन फिर भी क्रिस्टल किसी और के साथ भाग गई।
आगे देखें कैसे रंगीनमिजाज थे रॉन...
कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज। कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज।
पहली बीवी से रॉन ने 1966 में मार्गरेट से पहली शादी की थी।  उस वक्त वो मात्र 19 साल के थे। पहली बीवी से रॉन ने 1966 में मार्गरेट से पहली शादी की थी। उस वक्त वो मात्र 19 साल के थे।
1976 में उन्होंने लेस्ली से तीसरी शादी की थी। 1976 में उन्होंने लेस्ली से तीसरी शादी की थी।
उन्होंने 1982 में कैथी के साथ चौथी शादी की थी। उन्होंने 1982 में कैथी के साथ चौथी शादी की थी।
अपनी पांचवीं बीवी के साथ रॉन। अपनी पांचवीं बीवी के साथ रॉन।
अपनी सातवीं बीवी के साथ रहते हुए ही रॉन की मुलाक़ात क्रिस्टल से हुई थी। अपनी सातवीं बीवी के साथ रहते हुए ही रॉन की मुलाक़ात क्रिस्टल से हुई थी।
10 साल तक रॉन अपनी आठवीं बीवी के साथ रहे। 2015 में उनका तलाक हो गया था। 10 साल तक रॉन अपनी आठवीं बीवी के साथ रहे। 2015 में उनका तलाक हो गया था।
रिलेशन की शुरुआत में दोनों काफी खुश थे रिलेशन की शुरुआत में दोनों काफी खुश थे
X
अपने से आधी उम्र से भी कम उम्र की लड़की को डेट कर रहे थे रॉन।अपने से आधी उम्र से भी कम उम्र की लड़की को डेट कर रहे थे रॉन।
कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज।कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज।
पहली बीवी से रॉन ने 1966 में मार्गरेट से पहली शादी की थी।  उस वक्त वो मात्र 19 साल के थे।पहली बीवी से रॉन ने 1966 में मार्गरेट से पहली शादी की थी। उस वक्त वो मात्र 19 साल के थे।
1976 में उन्होंने लेस्ली से तीसरी शादी की थी।1976 में उन्होंने लेस्ली से तीसरी शादी की थी।
उन्होंने 1982 में कैथी के साथ चौथी शादी की थी।उन्होंने 1982 में कैथी के साथ चौथी शादी की थी।
अपनी पांचवीं बीवी के साथ रॉन।अपनी पांचवीं बीवी के साथ रॉन।
अपनी सातवीं बीवी के साथ रहते हुए ही रॉन की मुलाक़ात क्रिस्टल से हुई थी।अपनी सातवीं बीवी के साथ रहते हुए ही रॉन की मुलाक़ात क्रिस्टल से हुई थी।
10 साल तक रॉन अपनी आठवीं बीवी के साथ रहे। 2015 में उनका तलाक हो गया था।10 साल तक रॉन अपनी आठवीं बीवी के साथ रहे। 2015 में उनका तलाक हो गया था।
रिलेशन की शुरुआत में दोनों काफी खुश थेरिलेशन की शुरुआत में दोनों काफी खुश थे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..