ओ म जी

--Advertisement--

फोटो में दिख रहे शख्स को लोगों ने बताया लड़की का पिता, सच्चाई ने सबको चौंकाया

हर लड़की के सपनों का राजकुमार एक नौजवान और हैंडसम लड़का होता है। लेकिन अगर कोई लड़की अपने पिता की उम्र के आदमी को सपनों

Danik Bhaskar

Dec 04, 2017, 04:48 PM IST
माइकेला के साथ विलियम माइकेला के साथ विलियम

हर लड़की के सपनों का राजकुमार एक नौजवान और हैंडसम लड़का होता है। लेकिन अगर कोई लड़की अपने से 33 साल बड़े आदमी को सपनों का राजकुमार समझ लें तो इसे क्या कहिएगा। ऐसा ही कुछ 19 साल की अमेरिकी लड़की माइकेला मैटसन के साथ हुआ। अनोखी है माइकेला की लव स्टोरी...

माइकेला 53 साल के विलियन मेल्डेरा के प्यार में पागल हैं। लेकिन माइकेला के पेरेंट्स चाहते हैं कि वे इस संबंध काे खत्म कर दें। माइकेला अमेरिका के ओमाहा क्षेत्र में रहती हैं। पिछले साल माइकेला विलियम से एक सोशल साइट के जरिए मिली थीं। फोटोग्राफी की स्टूडेंट माइकेला का कहना है कि विलियम की फोटो देखते ही उन्हें इस बात का अंदाज हो गया था कि यही उनके सपनों का राजकुमार है। एक महीने तक वीडियो चैट करने के बाद उन्होंने एक-दूसरे से मिलने का फैसला किया।

माइकेला की इस लव स्टोरी के बारे में क्या कहते हैं उनके पेरेंट्स?

माइकेला और उनके प्रेमी विलियम की उम्र में 33 साल का अंतर है। उनके बीच एज डिफरेंस को देखते हुए माइकेला के पेरेंट्स इस रिश्ते के सख्त खिलाफ हैं। उन्हें लगता है कि माइकेला काे मेंटल प्रॉब्लम है, जिसकी वजह से उन्होंने ये गलत फैसला किया है। वे कहते हैं कि माइकेला को साइकोलॉजिस्ट की सलाह की जरूरत है।

माइकेला विलियम को मानती हैं पति...

माइकेला ने अपने पेरेंट्स की बात मानने से इनकार कर दिया और फिलहाल वे विलियम के साथ कनाडा के अल्बर्टा में समय बिता रही हैं। कुछ महीने पहले इन दोनों ने सगाई कर ली। माइकेला और विलियम ने अगले साल शादी करने का फैसला किया है। उन्हें लगता है कि तब तक माइकेला के पेरेंट्स इस रिश्ते के लिए हां कह देंगे।

सोशल मीडिया पर माइकेला को मिल रहे हैं ऐसे कमेंट्स...

सोशल मीडिया पर जब माइकेला ने विलियम के साथ फोटो पोस्ट किए तो लोगों को लग रहा है कि एक बेटी अपने पिता के साथ खड़ी है। हालांकि, माइकेला को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। माइकेला का कहना है कि विलियम ही वो ड्रीम मैन है, जिसके बारे में वह बचपन से सोचती रही हैं। वे इस बात से खुश हैं कि जैसा पति वे चाहती थीं, वह उन्हें मिल गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए टीन एजर माइकेला की 33 साल बड़े विलियम के साथ फोटोज...

Click to listen..