--Advertisement--

10 हजार आदमियों संग रिलेशन बना चुकी है महिला, अब खोले कई सीक्रेट्स

अपनी नयी किताब में इस सेक्स वर्कर ने बताया है कि कैसे एक महिला इस इंडस्ट्री में ज्यादा पैसे कमा सकती है।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 01:37 PM IST
अपनी नयी किताब के कारण ग्वाइनेथ की काफी आलोचना हो रही है। अपनी नयी किताब के कारण ग्वाइनेथ की काफी आलोचना हो रही है।

भारत में सेक्स वर्कर्स अपनी पूरी लाइफ तंग गलियों में बिता देती हैं और उनके बारे में किसी को पता भी नहीं चल पाता। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में, जहां सेक्स वर्क लीगल है, वहां रहने वाली एक सेक्स वर्कर अपनी नयी किताब के कारण चर्चा में हैं। बताए 15 साल के एक्सपीरियंस...

39 साल की ग्वाइनेथ मॉन्टेनग्रो इन दिनों अपनी नयी किताब 'द सीक्रेट टैबू' के कारण चर्चा में हैं। इस किताब में उन्होंने इस इंडस्ट्री में बिताए 15 साल के एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। उन्होंने इस किताब में बताया है कि एक कामयाब सेक्स वर्कर कैसे बन सकते हैं? इसके लिए सोशल साइट्स पर उनकी काफी आलोचना हुई, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब भी दिया। जब लोगों ने उनकी नयी किताब के बारे में ये कमेंट किया कि ये उनके स्टैंडर्ड से काफी नीचे की किताब है, तो उन्होंने जवाब दिया कि कई लोग उनसे ये जानना चाहते थे। उन्होंने बस अपना प्रॉमिस पूरा किया है। इससे पहले ग्वाइनेथ तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपनी पहली किताब में खुलासा किया था कि वो अब तक करीब 10 हजार लोगों के साथ रिलेशन बना चुकी हैं।

काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है लाइफ
ग्वाइनेथ ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने गैंग रेप होने के बाद सेक्स वर्कर बनने का फैसला किया था। अपनी पहली किताब में उन्होंने बताया था कि आदमी एक सेक्स वर्कर से क्या उम्मीद रखते हैं? अपने बारे में भी उन्होंने किताब में कई बातें लिखी थीं। बाद में उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया था और कमर्शियल पायलट बन गई थीं। लेकिन फिर उन्हें एक गंभीर बीमारी ने चपेट में ले लिया था। इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए उन्हें फिर से इस दलदल में उतरना पड़ा।

खोले हैं कई राज
ग्वाइनेथ मॉन्टेनेग्रो ने खुलासा किया कि शुरू में तो उन्हें किसी नए पुरुष के साथ समय बिताना बहुत अटपटा लगता था लेकिन 2 से 3 साल के अंदर वह पूरी तरह से प्रोफेशनल हो गईं। उन्होंने ये भी बताया कि इस प्रोफेशन में सिर्फ जवान महिलाएं कामयाब हों, ये जरूरी नहीं। वैसे अब ग्वाइनेथ ने ये प्रोफेशन छोड़ दिया है। अब वो बिजनेस करती हैं और अपने परिवार के साथ रहती हैं।

आगे देखें इनकी अन्य फोटोज...

कई विवादित बयान दे आ चुकी हैं चर्चा में। कई विवादित बयान दे आ चुकी हैं चर्चा में।
अपनी फैमिली के काफी करीब हैं। अपनी फैमिली के काफी करीब हैं।
सेक्स इंडस्ट्री छोड़ बन गई थी पायलट। सेक्स इंडस्ट्री छोड़ बन गई थी पायलट।
लेकिन बीमारी ने वापस आने को कर दिया था मजबूर। लेकिन बीमारी ने वापस आने को कर दिया था मजबूर।
अब सफल बिजनेस वुमन बन चुकी हैं। अब सफल बिजनेस वुमन बन चुकी हैं।