बाहर से बिल्कुल बेकार दिखता है लकड़ी का ये घर, अंदर से देख नहीं होगा यकीन

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुनिया में हर कोई थोड़ी-बहुत विलासिता की उम्मीद करता ही है। कई लोग तो इसके लिए अच्छा-खासा पैसा तक खर्च कर डालते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो दिमाग लगाकर अपनी क्रिएटिविटी से ही मनचाही चीज पा लेते हैं। इंग्लैंड के Torii Cinema Company ने कुछ ऐसा ही किए और दुनियाभर में मशहूर हो गए।  बेकार सी झोपड़ी को कर दिया फेमस... 
 
इस कंपनी से जुड़े लोगों ने अपनी क्रिएटिविटी से कई लोगों को हैरान कर दिया था। उन्होंने एक हाई-फाई सिनेप्लेक्स बनाने का फैसला तो किया, लेकिन उनके पास इन्वेस्ट करने को ज्यादा पैसे नहीं थे। इसलिए टीम मेंबर्स ने लकड़ी का एक छोटा सा हट बनाया। बाहर से भले ही बिल्कुल साधारण दिखाई दे रही थी लेकिन टीम मेंबर्स ने इसे खास बनाने के लिए प्लान्स बना रखे थे। अंदर से उन्होंने इसका कुछ ऐसा लुक बनाया कि इंटरनेट पर इसकी फोटोज वायरल हो गईं। 

अंदर का नजारा देख नहीं होगा यकीन 
इस झोपडी के अंदर वायरिंग और डेकोरेशन के जरिए उन्होंने इसे लैविश लुक दिया। बाहर से बेकार दिखने वाली झोपड़ी के अंदर एक बड़ा स्क्रीन लगा है। साथ ही वैल्वेट सीट वाली कुर्सियां और आकर्षक लाइटिंग। उन्होंने इसे होम मूवी थियेटर बना दिया, जिसमें बैठकर मूवी देखना किसी मल्टीप्लेक्स से कम का अहसास नहीं करवाते। 

आगे की स्लाइड्स में देखिए इसके अंदर की तस्वीरें...