Hindi News »Lifestyle »Health And Beauty» All Your Health Problems Could Be Cured By This Juice

इस सस्ती सब्जी का रस बॉडी से हर बीमारी कर देता है खत्म, ऐसे लें

यहां बता रहे हैं ऐसी एक सब्जी के बारे में जिसका जूस अगर कुछ दिन रोज ले लिया जाए तो सारी हेल्थ प्रॉब्लम दूर हो सकती हैं..

bhaskar.com | Last Modified - Jan 22, 2018, 10:53 AM IST

    कुछ सब्जियां जो हम अक्सर रोज के खाने में शामिल करते हैं हमारे हेल्थ के लिए बहुत अच्छी भी हो सकती हैं, सब्जियां ऐसे भी हेल्थ के लिए बहुत अच्छी होती हैं पर इनमें से भी कुछ सब्जियां बहुत फायदा करती हैं. लौकी की सब्जी हम सभी बनाते हैं, ये बड़ी से बड़ी बीमारी में अगर आप कुछ भी नहीं का पाते फिर भी इसे खा सकते हैं, यहां तक कि डॉक्टर भी इसे खाने की सलाह देते हैं, इसके गुणों के कारण कुछ बीमारियों जैसे लिवर की, डाइजेशन से रिलेटेड और पेट की कोई भी बीमारी में ये पेट पर हल्की होती है और डाइजेस्ट आराम से हो जाती हैं, ये ही नहीं इसका जूस भी बहुत हेल्दी होता है, इसका जूस डाइबिटीज में, पीलिया में लेने के लिए बोलते हैं, ये स्किन के लिए भी फायदेमंद है. इसका जूस अगर कुछ दिन रोज ले लिया जाए तो आपकी लगभग सारी हेल्थ प्रॉब्लम दूर हो सकती हैं. इसको लेने के कुछ तरीके हो सकते हैं, सिर्फ लौकी का जूस नहीं इसमें कुछ खास मिलाकर लेने से ये और भी फायदेमंद हो जाता है, यहां बता रहे हैं कि किस परेशानी के लिए क्या मिलाकर लौकी का जूस लेंगे तो आपको बहुत फायदे होगा. देखिए कैसे लें इसे...

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: is ssti sabji ka rs bodi se har bimaari kar detaa hai khatm, aise len
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Health and Beauty

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×