Hindi News »Lifestyle »Health And Beauty» Make Your Grey Hair Into Black Using These Leaves

इन पत्तों से करें बालों को हमेशा के लिए काला, केमिकल से मिलेगा छुटकारा

यहां बता रहे हैं एक पत्ती जिसे यूज करके आप अपने सफेद बालों को भी कर सकते हैं काला और साथ में हेल्दी और शाइनी बाल मिलेंगे

bhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 08:24 PM IST

    आजकल की जैसी लाइफ है इसमें बहुत ज्यादा स्ट्रेस होता है इसकी वजह से कम उम्र में भी सबके बाल सफेद होने लगते हैं, यहां तक कि कई बार आपने देखा होगा कि आजकल तो बच्चों के भी बाल सफेद हो जाते हैं, तो इसके कई कारण हैं, खाना पीना, लाइफस्टाइल और पॉल्युशन, कम पानी पीना, और गलत खाना खाना, या कम केयर लेना भी इसका एक कारण है. इसके लिए काफी सारे तरीके और उपाय बताए जाते हैं और मार्केट में भी ऐसे कई प्रॉडक्ट आते हैं जिन्हें यूज करके बाल काले तो होते हैं लेकिन इनमें इतने केमिकल्स होते हैं के लॉन्ग रन में इससे बाल और भी सफेद ही होंगे, इन्हें कभी भी यूज नहीं करना चाहिए, लेकिन फिर क्या ऐसा करें कि सफेद बाल होना रुक तो जाए साथ में ही जो सफेद हो गए हैं वो भी काले हो जाएं. अगर आप भी परेशान हैं असमय बाल सफेद होने से और बहुत कुछ ट्राय कर चुके हैं फिर भी फायदा नहीं मिला तो यहां बता रहे हैं एक पत्ती जिसे यूज करके आप अपने सफेद बालों को भी कर सकते हैं काला और साथ में हेल्दी और शाइनी बाल मिलेंगे, देखिए क्या करना है... ..

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: in ptton se karen baalon ko hmeshaa ke liye kalaa, kemikl se milegaaa chhutkaraa
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Health and Beauty

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×