Hindi News »Lifestyle News »Health And Beauty Tips» This One Spice With Banana Can Reduce Weight Fast

केले के साथ खाएं ये मसाला और कम करें पेट, देखें बनाने की प्रॉसेस

bhaskar.com | Last Modified - Jan 02, 2018, 02:20 PM IST

केले के साथ ये एक चीज मिलाकर खाएं तो इससे वजन कम होगा, देखें ये ट्रिक और कैसे बनाएं

    केला हर दिन खाने में आता है, लेकिन बहुत लोगों को लगता है कि इससे वजन बढ़ता है लेकिन ऐसा नहींं है। केले से वजन नहीं बढ़ता अगर इसे किसी खास तरह और समय पर खाया जाए। डॉक्टर्स केला खाने के लिए कभी मना नहीं करते,कफ बन रहा हो तो इसे कम खाने को कहा जाता है। आपने नोटिस किया होगा कि जिम जाने वाले जो बॉडी बना रहे हैं वो भी केला खाते हैं। इसमें फैट तो होता है लेकिन हेल्दी वाला। दिन में 2-3 केला खाने से भी वजन नहीं बढ़ता। आपको जानकर हैरानी भी हो सकती है कि केले से वजन कम भी किया जा सकता है।

    इस वीडियो में बता रहे हैं कि अगर केले के साथ ये एक चीज मिलाकर खाएं तो वजन कम करने में मदद मिलती है। अक्सर फूड़ के कुछ कॉम्बिनेशन होते हैं जिन्हें साथ में खाने से बहुत फायदे हो सकते हैं। ये साथ मिलकर बॉडी पर कुछ अलग असर करते हैं। अकेले खाने से जो असर होता है वो बदल जाता है जब कोई दो चीजें साथ में मिलाकर खाई जाती हैं।देखें ये एक चीज केेले में मिलाने से कैसे वजन कम हो सकता है...

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: kele ke saath khaaen ye msaalaa aur km karen pet, dekhen banane ki proses
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From Health and Beauty

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×